पंजाब पुलिस ने होशियारपुर के आढ़ती राजन को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया, एक आरोपित गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने देर रात होशियारपुर से अपहृत फ्रूट आढ़ती राजन को अमृतसर से बरामद कर लिया। एक आरोपित को गिरप्तार भी किया गया है। मंगलवार सुबह पुलिस ने राजन को उसके घर माउंट एवेन्यू कालोनी में पहुंचा दिया। पुलिस ने इस मामले को 24 घंटे में सुलझाया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:11 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 12:29 PM (IST)
पंजाब पुलिस ने होशियारपुर के आढ़ती राजन को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया, एक आरोपित गिरफ्तार
होशियारपुर के आढ़ती राजन को पुलिस ने अपहर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, होशियारपुर। पंजाब पुलिस ने 24 घंटे के अंदर होशियारपुर के आढ़ती राजन को अपहरणकर्ताओं के चुंगल से छुड़ाकर बड़ी सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। उससे पुलिस पूछताछ कर रही है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने देर रात राजन को अमृतसर से बरामद किया है। मंगलवार सुबह पुलिस ने राजन को उसके घर माउंट एवेन्यू कालोनी में पहुंचा दिया। पुलिस ने इस मामले को 24 घंटे में सुलझाया है। राजन को घर पाकर परिवार ने भी सुख की सांस ली है।

अपहरण करके मांगी थी 2 करोड़ रुपये की फिरौती

बता दें कि रहीमपुर सब्जी मंडी में मै. जसपाल एंड राजन फ्रूट कंपनी के मालिक व आढ़ती जयपाल के पुत्र राजन का सोमवार सुबह कुछ हथियारबंद लोग कार सहित मंडी से अपहरण करके ले गए थे। अपहरण की सूचना मिलते ही थाना माडल टाउन की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और मामले का जांच शुरु कर दी थी। इस दौरान अपहरण करने वालों ने परिवार वालों से राजन के बदले 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। राजन का अपहरण करने के साथ साथ आरोपित राजन की कार भी अपने साथ ले गए थे। पुलिस ने इस दौरान जांच के दौरान देर शाम को नसराला के पास से आरोपितों की वरना कार बरामद की थी।

सुबह 5 बजे मंडी से हुआ था अपहरण

बता दें कि सोमवार को राजन का उस समय अपरहण कर लिया गया था जब वह सुबह 5 बजे मंडी स्थित अपनी दुकान में पहुंचे। मंडी में पहले से उनका इंतजार कर रहे करीब 4 अपहरणकर्ताओं ने उन्हें कार समेत अगवा कर लिया था। घरवालों को उनके अपहरण का पता तब चला जब अपहरणकर्ताओं ने घर फोन करके 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांग की। इसके बाद घरवालों की सूचना पर अलर्ट हुई पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी।

यह भी पढ़ें - Punjab Politics: सीएम चरणजीत सिंह चन्नी दोआबा से किसे बनाएंगे मंत्री, दलित व जट्ट सिख में फंसा पेंच

chat bot
आपका साथी