Punjab: निहंग का बढ़ा ब्लड प्रेशर तो चलती कार पर किया गंडासे से हमला, पत्नी ने पुलिस पर तानी लाठी

धोगड़ी के गोल्डी ने बताया कि वह किशनपुरा चौक से शहर की तरफ जा रहे थे। जब वह किशनपुरा चौक की तरफ से दमोरिया पुल की तरफ बढ़े तो सड़क पर जा रहे निहंग ने गंडासा मारकर उसकी कार का शीशा तोड़ डाला।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 08:09 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 08:09 PM (IST)
Punjab: निहंग का बढ़ा ब्लड प्रेशर तो चलती कार पर किया गंडासे से हमला, पत्नी ने पुलिस पर तानी लाठी
जालंधर में निहंग के हमले का शिकार हुई कार। जागरण

जागरण संवाददाता, जालंधर। रामा मंडी थानाक्षेत्र के किशनपुरा चौक के पास शुक्रवार दोपहर तीन बजे के करीब उस वक्त हंगामा मच गया जब एक निहंग ने चलती कार का शीशा गंडासा मारकर तोड़ दिया और मौके से फरार हो गया। चालक ने जब पुलिस को बुलाया तो निहंग की पत्नी डंडा लेकर उनकी ओर आक्रामक हो गई।आनन-फानन में गाड़ी चालक ने कार को सड़क किनारे किया और निहंग सिख की पत्नी को लोगों की मदद से पकड़ लिया। फिलहाल, रामा मंडी पुलिस उसे थाने ले गई है। पूछताछ में पत्नी ने दावा किया कि उसके पति का ब्लड प्रेशर बढ़ गया था। इसी कारण उसने गंडासे से गाड़ी का शीशा तोड़ डाला।

शिकायतकर्ता धोगड़ी निवासी गोल्डी ने बताया कि वह किशनपुरा चौक से शहर की तरफ जा रहे थे। जब वह किशनपुरा चौक की तरफ से दमोरिया पुल की तरफ बढ़े तो सड़क पर जा रहे एक व्यक्ति ने गंडासा मारकर उसकी कार का शीशा तोड़ डाला और मौके से फरार हो गया। इसके बाद उन्होने गंडासा मारने वाले व्यक्ति की पत्नी को राहगीरों की सहायता से पकड़कर वहां बिठाया और पुलिस को सूचना दी।

बीपी बढ़ने पर किया यह कामः पुलिस

कुछ देर बाद मौके पर थाना डिवीजन तीन की पुलिस भी पहुंची लेकिन घटनास्थल को अपने क्षेत्र से बाहर बताया। इसके बाद उन्होंने रामामंडी थाने की पुलिस को घटना के बारे में बताया। पुलिस ने जब महिला को थाने लेकर जाने की कोशिश की तो उसने पुलिसकर्मियों पर डंडा तान दिया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद महिला पुलिस की सहायता से महिला से डंडा छीनकर उसे गाड़ी में बिठाया और थाने ले आई। जहां उससे पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया है कि उसका पति बल्ड प्रेशर का मरीज है और उसका ब्लड प्रेशर कभी कभी बढ़ जाता है। इसी कारण उसने किशनपुरा चौक के पास गंडासा मारकर कार का शीशा तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें - ये हैं पंजाब की बसंत कौर, 132 वर्ष उम्र का दावा, स्वजन बोले- मिले World's Oldest Woman का खिताब 

chat bot
आपका साथी