खतरनाक ट्रेंडः Punjab में फूड डिलीवरी ब्यॉय करने लगे स्नैचिंग! जालंधर में घर के बाहर से युवक का मोबाइन छीना

मनजीत राम ने बताया कि वह रात करीब 1040 पर अपने घर के बाहर ही टहल रहा था। इस दौरान किसी का फोन आने पर जब उसने फोन पर बात करनी शुरू की तो पीछे से आए एक बाइक सवार ने उसका फोन छीन लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 10:58 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 10:58 AM (IST)
खतरनाक ट्रेंडः Punjab में फूड डिलीवरी ब्यॉय करने लगे स्नैचिंग! जालंधर में घर के बाहर से युवक का मोबाइन छीना
मोबाइल स्नैचिंग के बारे में पुलिस को बताती हुई जिम मैनेजर। जागरण

जासं, जालंधर। महानगर में रात में घर से बाहर निकलना खतरे से खाली नहीं है। स्नैचर कहीं भी आपको निशाना बना सकते हैं। वीरवार को सामने आए दो मामलों में से एक चौंकाने वाला है। लगता है अब फूड डिलीवरी ब्यॉय भी स्नैचिंग करने लगे हैं। वीरवार रात लम्मा पिंड चौक के पास घर के पास ही सैर कर रहे एक युवक का मोबाइल छीन कर बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गया। विशेष बात यह थी कि उसने फूड डिलीवर एप की यूनिफार्म पहनी हुई थी। 

मनजीत राम ने बताया कि वह रात करीब 10:40 पर अपने घर के बाहर ही टहल रहा था। इस दौरान किसी का फोन आने पर जब उसने फोन पर बात करनी शुरू की तो पीछे से आए एक बाइक सवार ने उसका फोन छीन लिया। वह मौके से फरार होने की कोशिश करने लगा। आसपास टहल रहे लोगों ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह शोर मचाता हुआ मौके से फरार हो गया। मनजीत राम की माने तो लूट की वारदात को अंजाम देने वाले युवक ने एक फूड डिलीवरी एप की ड्रेस पहनी हुई थी। उसके पीछे एक बैग टांगा हुआ था। घटना की सूचना देर रात थाना रामामंडी पुलिस को दी गई। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है। 

काम से लौट रही जिम मैनेजर का मोबाइल छीना

अपने साथ हुई स्नैचिंग की घटन के बारे में पुलिस को जानकारी देती हुईं अनु।

वीरवार रात एक और वारदात थाना डिवीजन चार इलाके के पक्का बाग में हुई। यहां रात करीब 11 बजे अपने काम से घर लौट रही एक महिला से बदमाशों ने पिस्टल के बल पर मोबाइल छीन लिया और मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची थाना डिवीजन चार की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बदमाशों की पहचान के लिए आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे शुरू कर दिए हैं। अनु ने बताया कि वह मॉडल टाउन की एक जिम में मैनेजर है। रोज की तरह वीरवार रात अपने काम से घर लौट रही थी इस दौरान पक्का बाग के पास एक युवक ने पिस्टल के बल पर उनका मोबाइल छीना और मौके से फरार हो गया। 

यह भी पढ़ें - Tokyo Olympics 2020: अमृतसर में मैच से पहले Gurjeet Kaur के गांव में बत्ती गुल, पिता ने आनन-फानन में किया जेनरेटर का इंतजाम

chat bot
आपका साथी