स्वास्थ्य विभाग ने 9 SMO को पदोन्नति देकर डिप्टी डायरेक्टर बनाया, डॉ. सुरिंदर बने कपूरथला के सिविल सर्जन

डॉ. बलजीत कौर को मेडिकल सुपरिंटेंडेंट माता कौशल्या अस्पताल पटियाला डॉ. रबिंदर सिंह सेठी को डिप्टी डायरेक्टर सेहत विभाग हेडक्वार्टर चंडीगढ़ डॉ. दविंदर कुमार को सिविल सर्जन रोपड़ और डॉ. वरिंदर पाल जगत को सिविल सर्जन गुरदासपुर बनाया गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 02:56 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 02:56 PM (IST)
स्वास्थ्य विभाग ने 9 SMO को पदोन्नति देकर डिप्टी डायरेक्टर बनाया, डॉ. सुरिंदर बने कपूरथला के सिविल सर्जन
पदोन्नत किए गए 9 डिप्टी डायरेक्टरों में से तीन जालंधर से हैं।

जालंधर, जेएनएन। स्वास्थ्य विभाग ने सुविधाओं को सुचारू रूप से चलाने के लिए 9 सीनियर मेडिकल ऑफिसर (एसएमओ) को पदोन्नति कर डिप्टी डायरेक्टर बनाने के आदेश जारी किए हैं। इसके साथ ही उनकी तैनाती के भी निर्देश दे दिए हैं। विभाग की ओर से पदोन्नत किए गए 9 डिप्टी डायरेक्टरों में से तीन जालंधर से हैं। जालंधर के जिला परिवार कल्याण अधिकार डॉ. सुरिंदर कुमार को पदोन्नत कर सिविल सर्जन कपूरथला लगाया गया है।

जानें, किसे कहां मिली तैनाती

सेहत विभाग के प्रमुख सचिव हुसन लाल की ओर से जारी आदेशों के अनुसार डॉ. बलजीत कौर को मेडिकल सुपरिंटेंडेंट माता कौशल्या अस्पताल पटियाला, डॉ. रबिंदर सिंह सेठी को डिप्टी डायरेक्टर सेहत विभाग हेडक्वार्टर चंडीगढ़, डॉ. दविंदर कुमार को सिविल सर्जन रोपड़, डॉ. करम सिंह को चंडीगढ़ प्रशासन में डिप्टी डायरेक्टर, डॉ. वरिंदर पाल जगत को सिविल सर्जन गुरदासपुर और डॉ. सतपाल सिंह को डिप्टी डायरेक्टर मुख्य कार्यालय चंडीगढ़ में तैनाती के आदेश जारी किए गए हैं।

डॉ. सुखजीवन कक्कड़ और डॉ. कुंदन कुमार पाल की तैनाती के आदेश बाद में जारी किए जाएंगे। ये अधिकारी 30 सितंबर को सेवामुक्त होने वाले अधिकारियों के बाद 1 अक्टूबर को कार्यभार संभालेंगे। सेहत विभाग की ओर से सेवा वृद्धि के दौरान 60 साल से अधिक आयु के डॉक्टरों को सेवामुक्त करने का फैसला लिया गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी