होशियारपुर की केंद्रीय जेल में गुरदासपुर के गैंगस्टर मनी ने की आत्महत्या, पैरोल न मिलने से था परेशान

जेल अधिकारियों के मुताबिक वह कुछ दिन से परेशान चल रहा था। दूसरी ओर घरवालों का आरोप है कि मनी का पैरोल बनता था लेकिन जेल वाले उसे बाहर नहीं आने दे रहे थे। इसी से परेशान होकर उसने आत्महत्या की है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 11:58 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 11:58 AM (IST)
होशियारपुर की केंद्रीय जेल में गुरदासपुर के गैंगस्टर मनी ने की आत्महत्या, पैरोल न मिलने से था परेशान
होशियारपुर की जेल में गैंगस्टर मनी ने आत्महत्या कर ली है।

होशियारपुर। केंद्रीय  जेल होशियारपुर में गुरदासपुर के गैंगस्टर मनी ने आत्महत्या कर ली है। जेल अधिकारियों के मुताबिक वह कुछ दिन से परेशान चल रहा था। दूसरी ओर घरवालों का आरोप है कि मनी का पैरोल बनता था लेकिन जेल वाले उसे बाहर नहीं आने दे रहे थे। इसी से परेशान होकर उसने आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

स्वजनों का आरोप है कि मनी कत्ल के मामले में सजा काट रहा था पर जेल मुलाजिम सजा के दौरान टॉर्चर कर रहे थे। उसे 14 से 18 घंटे चक्की में बंद रखा जाता था जिस कारण वह डिप्रेशन में चला गया था। इलाज करवाने की वजाए उसे जेल में ही दवाई देते रहे। सुबह परिवार को फोन आया कि मनी की मौत हो गई है। उन्होंने जेल कर्मियों को मनी की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। परिवार ने कहा कि मनी पिछले कई दिनों से 30 हजार की डिमांड कर रहा था। ये पैसे उन्होंने जेल की एक मुलाजिम के खाते में डलवाए हैं। बता दें कि मनी कत्ल के केस में पिछले 5 साल से सजा काट रहा था। वह पिछले पिछले डेढ़ साल से होशियारपुर की केंद्रीय जेल में बंद था ।

यह भी पढ़ें - जालंधर में थाना भार्गव कैंप के SHO पर जानलेवा हमला, खुद को नेवी अफसर बताने वाले ने बरसाए लात-घूंसे

यह भी पढ़ें- बदलाव की दहलीज पर खड़ा पंजाब, छह दशक बाद फसल खरीद सिस्टम में परिवर्तन

chat bot
आपका साथी