Punjab Covid Cases Update : पंजाब में कोरोना संक्रमण के 44 नए केस, पठानकोट व मोहाली में सबसे ज्यादा 6-6 केस

पंजाब में कोरोना संक्रमण के 44 नए मामले सामने आए हैं। पठानकोट और मोहाली में सबसे ज्यादा छह-छह लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई। बुधवार को किसी मरीज की मौत नहीं हुई जबकि 35 मरीजों ने कोरोना को मात दी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:10 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:10 AM (IST)
Punjab Covid Cases Update : पंजाब में कोरोना संक्रमण के 44 नए केस, पठानकोट व मोहाली में सबसे ज्यादा 6-6 केस
पंजाब में कोरोना संक्रमण के 44 नए मामले सामने आए।

जागरण टीम, जालंधर। पंजाब में कोरोना संक्रमण के 44 नए मामले सामने आए हैं। पठानकोट और मोहाली में सबसे ज्यादा छह-छह लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई। बुधवार को किसी मरीज की मौत नहीं हुई जबकि 35 मरीजों ने कोरोना को मात दी। राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या 325 हो गई है। जिला मानसा लगातार पांचवें दिन एकमात्र ऐसा जिला रहा जहां कोरोना का कोई मरीज नहीं है।

जालंधर में 9 साल के विद्यार्थी समेत पांच पाजिटिव

कोरोना के मरीजों के आंकड़ों में उतार-चढ़ाव का सिलसिला जारी है। बुधवार को 9 साल के विद्यार्थी सहित पांच लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई। सेहत विभाग ने चार मरीज अन्य जिलों से दिखाए हैं जबकि सभी मरीजों के पते जालंधर से ही संबंधित हैं। कोरोना से किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई। चार मरीज ठीक हुए।

पठानकोट में छह लोग संक्रमित मिले

पठानकोट : बुधवार को छह लोग और कोरोना पाजिटिव मिले हैं। सभी को होम आइसोलेट किया गया है। सेहत विभाग के पास बुधवार को आई रिपोर्ट के अनुसार एक लेाग स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। सिविल सर्जन डा. हरजिंदर सिंह ने बताया कि अब तक कुल 18698 लोग पाजिटिव आ चुके हैं। 18257 लोग स्वस्थ भी हुए हैं। उन्होंने बताया कि जिले में अभी 23 एक्टिव केस हैं। अब भी लोगों को सतर्क और जागरूक रहने की जरूरत है। कोरोना का बढ़ता ग्राफ चिंतनीय है। समझदारी और जागरूकता से इसपर हमलोग रोक लगा सकते हैं। लोगों को अभी भी मास्क का उपयोग करना चाहिए। शारीरिक दूरी बनाकर रखें। हालांकि राहत की बात यह है कि कि मौत का आंकड़ा फिलहाल पूरी तरह से रुक गया है।

होशियारपुर में कोरोना के पांच नए मामले आए

होशियारपुर में बुधवार को कोरोना के पांच पाजिटिव मामले सामने आए। लेकिन कोई मौत नहीं हुई। अब तक कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 981 हो गया है। पिछले 24 घंटे में 2239 नए सैंपल लिए गए जबकि 2258 सैंपलों की रिपोर्ट प्राप्त हुई। अब तक जिले में कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 30752 हो गई है। एक्टिव केसों की संख्या जिले में नौ है।

chat bot
आपका साथी