Punjab Coronavirus Update : जालंधर में कोरोना संक्रमण के 760 पाजिटिव केस, 7 मरीजों की मौत

जालंधर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को कोरोना ने 760 लोगों को गिरफ्त में लिया और 7 मरीजों की मौत हो गई। बता दें कि रविवार को भी 725 लोग पाजिटिव आए थे। संक्रमितों में दस माह का बच्चा भी शामिल था।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 05:38 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 05:38 PM (IST)
Punjab Coronavirus Update : जालंधर में कोरोना संक्रमण के 760 पाजिटिव केस, 7 मरीजों की मौत
जालंधर में कोरोना के 760 नए केस सामने आए है।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को कोरोना ने 760 लोगों को गिरफ्त में लिया और 7 मरीजों की मौत हो गई। बता दें कि रविवार को भी 725 लोग पाजिटिव आए थे। संक्रमितों में दस माह का बच्चा भी शामिल था। रविवार को निजी अस्पताल, इंडस्ट्री व पंजाब पुलिस के पांच-पांच, बीएसएएफ कैंपस से दो व एयरफोर्स स्टेशन से एक-एक, सरकारी सेहत केंद्र व निजी कालेजों से दो-दो लोग संक्रमित आए थे। 488 मरीज कोरोना से जंग जीतकर घर पहुंच गए। सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी सिंह ने बताया कि लाकडाउन के साथ लोगों को कोरोना से बचाव संबंधी नीतियों की पालना जरूर करना चाहिए।  लाकडाउन के चलते सैंपलों की संख्या कम हो गई। 4749 सैंपल ही लिए जा सके।

बरनाला में 85 नए कोरोना संक्रमित मिले व तीन मरीजों की मौत हुई है। संगरूर में 229 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं व 16 मरीजों की मौत हुई है। तरनतारन में 53 कोरोना पाजिटिव मरीज मिले हैं और पांच मरीजों की मौत हो गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी