किसानों को चकमा देकर विधायक भुल्लर के खेमकरण के गांव महमूदपुरा पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब कांग्रेस का प्रधान बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू पूरी तरह से सक्रिय हैं। सिद्धू आज खेमकरण के दौरे हैं। इस दौरान रास्ते में किसान धरने पर बैठे थे लेकिन सिद्धू उन्हें चकमा देकर अपने गंतव्य पर पहुंच गए।

Kamlesh BhattThu, 22 Jul 2021 03:30 PM (IST)
खेमकरण के गांव महमूदपुरा पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू। जागरण

धर्मबीर सिंह मल्हार, तरनतारन। कांग्रेस के नवनियुक्त पंजाब प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आज खेमकरण विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे। इस दौरान गांव महमूदपुरा में सिद्धू का जोरदार स्वागत हुआ।वही, भिखीविंड में भी कांग्रेसी वर्कर सिद्धू को दिखे। 

नवजोत सिंह सिद्धू के दौरे के देखते हुए किसान संघर्ष कमेटी पंजाब और जम्हूरी किसान सभा नेता चमन लाल दराजके, दलजीत सिंह दयालपुरा, गुरसाहिब सिंह पहूविंड की अगुवाई में धरना भी दिया गया। किसान नेताओं ने कहा कि पंजाब चुनाव के लिए छह माह का समय बचा है, लेकिन कांग्रेसी अभी से बैठके कर रहे हैंं, जबकि सात माह से पंजाब का किसान दिल्ली में धरने पर बैठा है। मौके पर डीएसपी राजबीर सिंह और थान प्रभारी बलविंदर सिंह ने किसानो का समझने का प्रयास किया, लेकिन किसान नहीं माने।

किसानों के धरने के कारण पुलिस प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल रहे। प्रदर्शनकारी किसानों को मनाने में पुलिस विफल रही। इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू किसानों को चकमा देने में कामयाब रहे। वह रूट बदलकर (वाया पट्टी) खेमकरण के विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर के गांव महमूदपुरा में दोपहर ढाई बजे पहुंच गए।

नवजोत सिंह सिद्धू की गाड़ियों का काफिला विधायक के आवास पर पहुंचते ही कांग्रेसी नेताओं ने नवजोत सिंह सिद्धू जिंदाबाद के नारे लगाए। पूर्व मंत्री गुरचेत सिंह भुल्लर व उनके बड़े बेटे अनूप सिंह भुल्लर ने सिद्धू का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए उनको फूलों के गुलदस्ते भेंट किए। हालांकि भुल्लर के आवास पर मीडिया कर्मियों को नहीं जाने दिया, क्योंकि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का समागम घर के बाहर पंडाल लगाकर रखा गया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने विधायक भुल्लर की मौजूदगी में उनके पिता व पूर्व मंत्री गुरचेत सिंह भुल्लर से बंद कमरे में बैठक की।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.