Video: देखें CM चन्नी दा भंगड़ा, कपूरथला में मुख्यमंत्री ने मंच पर PTU स्टूडेंट्स के साथ जमाया रंग

वीरवार को पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी (पीटीयू) पहुंचे सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने मंच पर खूब रंग जमाया। वह अपने स्वागत में मंच पर प्रस्तुति दे रहे स्टूडेंट्स के बीच पहुंच गए और जमकर भंगड़ा डाला। बाद में वह सभी छात्रों से मिले और उन्हें प्रोत्साहित किया।

Pankaj DwivediThu, 23 Sep 2021 03:50 PM (IST)
कपूरथला में भंगड़ा डालते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी। जागरण

जासं, कपूरथला: वीरवार को पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी पहुंचे पंजाब के नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने मंच पर खूब रंग जमाया। पीटीयू में 150 करोड़ रुपये से बनने वाले डा. आंबेडकर म्यूजियम का नींव पत्थर रखने के दौरान स्टूडेंट्स की ओर से रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस मौके पर जब मंच पर स्टूडेंट्स भंगड़ा प्रस्तुति कर रहे थे, उस समय सीएम चन्नी खुद उनके बीच पहुंच गए। उन्होंने छात्रों के साथ कुछ देर जमकर भंगड़ा डाला। उनका भंगड़ा देख वहां मौजूद लोगों ने दांतों तले अंगुली दबा ली। सीएम ने बाद में ग्रुप के सभी स्टूडेंट्स के साथ हाथ मिलाया और उनका उत्साहवर्धन किया।

बता दें कि सीएम चन्नी कपूरथला स्थित पीटीयू में डा. आंबेडकर म्यूजियम का नींव पत्थर रखा है। पीटीयू में डा. भीमराव आंबेडकर म्यूजियम का नींवपतथर रखने और राज्यस्तरीय मेगा जाब फेयर के दौरान चयनित युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस मौके पर बोलते हुए सीएम चरण जीत सिंह चन्नी ने कहा कि वह पंजाब में भ्रष्टाचार पूरी तरह खत्म करके ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि या  करप्शन रहेगी या मैं रहूंगा। सीएम ने पंजाब में एक आईआईएम स्तरीय संस्थान खोलने की भी घोषणा की। 

कपूरथला स्थित पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी में म्यूजियम का नींवपत्थर रखने के मौके पर हुए कार्यक्रम में भंगड़ा डालते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी।

सीएम चन्नी का अंदाज निराला

पंजाब के नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी अपने अनोखे अंदाज के लिए मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगे हैं। बुधवार को उन्होंने सड़क किनारे पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के साथ कटोरी में चाय पीकर और कचौड़ियां खाकर लोगों का दिल जीत लिया था। बाद में जालंधर स्थित डेरा सचखंड बल्लां से आते समय उन्होंने अलावलपुर में सिक्योरिटी को हेलिपैड पर छोड़कर वहां मौजूद डीएवी यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं से मुलाकात की थी। बुधवार को पूरे दिन सीएम चन्नी के खास अंदाज की चर्चा रही थी। इसके बाद वीरवार को उन्होंने मंच पर भंगड़ा एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है। 

यह भी पढ़ें - Punjab Super CM: पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार, सिद्धू बने असली सरदार, 'गुरु' का सुपर सीएम जैसा रुतबा

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.