CM Channi Jalandhar Visit: सीएम के काफिले के आगे बेरोजगार शिक्षकों का हंगामा, देवी तालाब मंदिर के सामान पर जीएसटी माफ

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के कार्यक्रम के मुताबिक वे 12.15 बजे विधायक राजिंदर बेरी के निवास स्थान उनसे मुलाकात करेंगे। फिर वे सांसद संतोख सिंह चौधरी विधायक सुशील रिंकू पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी और विधायक बावा हैनरी के निवास स्थान पर पहुंचकर उनसे भी मिलेंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 31 Oct 2021 12:23 PM (IST) Updated:Mon, 01 Nov 2021 09:45 AM (IST)
CM Channi Jalandhar Visit: सीएम के काफिले के आगे बेरोजगार शिक्षकों का हंगामा, देवी तालाब मंदिर के सामान पर जीएसटी माफ
रविवार को जालंधर पहुंचे सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का विरोध करते हुए बीएड टीईटी पास बेरोजगार शिक्षक।

जेएनएन, जालंधर। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी रविवार को व्यस्त दौरे पर महानगर पहुंचे तो उन्हें प्रदर्शन कर रहे बेरोजगार बीएड टीईटी पास शिक्षकों के विरोध का सामना करना पड़ा। शिक्षक महानगर में चार दिन से धरना दे रहे हैं। नामदेव चौक के पास शिक्षकों ने उनके काफिले को रोकने का प्रयास किया। पुलिस ने जब बैरिकेडिंग करके रोका तो टीचरों ने किया मुख्यमंत्री चरणजीत के विरोध में नारेबाजी की। सीएम के काफिले के निकलने तक पुलिस ने शिक्षकों को आगे नहीं बढ़ने दिया। इससे पहले सीएम ने चन्नी ने श्री देवी तालाब मंदिर में मत्था टेका। उन्होंने कहा कि श्री देवी तालाब मंदिर में आने वाले किसी भी सामान पर जीएसटी नहीं वसूला जाएगा। इसके बाद सीएम होटल गमाडा में पहुंचे। वहां एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सांसद संतोख सिंह चौधरी से मिलने उनके घर गए।  

इससे पहले, सुबह सीएम चन्नी के हेलिकाप्टर ने पीएपी में लैंडिंग की। इस दौरान उनका स्वागत करने के लिए पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी सहित कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे। 

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सासंद संतोख सिंह चौधरी से उनके आसास पर भेंट की। 

सीएम के इस दौरे के बड़ी खास बात यह है कि सीएम सांसद, शहर के सभी विधायकों से उनके घर जाकर मुलाकात करने वाले हैं। सीएम के कार्यक्रम के मुताबिक वे 12.15 बजे विधायक राजिंदर बेरी के निवास स्थान उनसे और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। फिर, वे सांसद संतोख सिंह चौधरी, विधायक सुशील रिंकू, पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी और विधायक बावा हैनरी के निवास स्थान पर पहुंचकर उनसे भी मिलेंगे। सीएम करीब 2.30 बजे जालंधर कैंट में आर्मी के कटोच स्टेडियम जाएंगे और यहां सुरजीत हाकी टूर्नामेंट के फाइनल का शुभारंभ करेंगे। 

रविवार को श्री देवी तालाब मंदिर में सीएम की विजिट से पहले तैनात पुलिस।

उधर, सीएम के आने से पहले सुबह श्री देवी तालाब मंदिर के अंदर और बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई। मंदिर के अंदर मीडिया तक को जाने की अनुमति नहीं दी गई।

chat bot
आपका साथी