CM चन्नी का अलग अंदाजः बिना सिक्योरिटी स्टूडेंट्स से मिले, बोले- मुझे अपनी सुरक्षा की नहीं युवाओं के भविष्य की चिंता

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के हेलीकाप्टर ने डीएवी यूनिवर्सिटी में लैंडिंग की थी। मुख्यमंत्री को यहां से डेरा सचखंड बल्लां गए थे। लौटते वक्त उन्होंने वहां खड़े स्टूडेंट्स को देखा तो वह सिक्योरिटी पीछे छोड़ उनसे मिलने पहुंच गए। नए सीएम को अपने बीच पाकर छात्र गदगद हो गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 02:15 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:35 PM (IST)
CM चन्नी का अलग अंदाजः बिना सिक्योरिटी स्टूडेंट्स से मिले, बोले- मुझे अपनी सुरक्षा की नहीं युवाओं के भविष्य की चिंता
जालंधर आगमन पर सीएम चरणजीत चन्नी डीएवी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स से सुरक्षा घेरा तोड़ कर मिले।

जासं, जालंधर। पंजाब के नए मुख्यमंत्री ने बुधवार को उस समय लोगों का दिल जीत लिया जब वह अपने सुरक्षा घेरे को तोड़कर डीएवी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स से मिले। सीएम चन्नी का बुधवार को डेरा सचखंड बल्लां में नतमस्तक होने का कार्यक्रम था। इसके लिए उनके हेलीकाप्टर ने अलावलपुर स्थित डीएवी यूनिवर्सिटी में लैंडिंग की थी। मुख्यमंत्री को यहां से सीधे डेरा सचखंड बल्लां गए और कार्यक्रम में शामिल हुए। हालांकि जैसे ही वह लौटे तो वहां खड़े स्टूडेंट्स उन्हें देखकर हाथ हिलाकर उनका अभिभादन करने लगे। यह देख सीएम अपना सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए छात्रों के बीच पहुंच गए और उनसे मुलाकात की।

यह भी पढ़ें-  जालंधर के डेरा सचखंड बल्लां पहुंचे नए CM चरणजीत सिंह चन्नी, संत निरंजन दास से लिया आशीर्वाद

The Chief Minister @CHARANJITCHANNI received a rousing welcome by the students of DAV University, Jalandhar. pic.twitter.com/cV8AzoRrwR

— CMO Punjab (@CMOPb) September 22, 2021

मुख्यमंत्री चन्नी ने अपनी सुरक्षा टीम को हैलिपैड पर रोक दिया और एक-एक करके छात्र-छात्राओं से हाथ मिलाया। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि उन्हें अपनी सुरक्षा की नहीं बल्कि युवा वर्ग के भविष्य की चिंता है। इस दौरान य़ुवाओं ने उनके लिए नारे भी लगाए और उनके ऊपर फूल बरसाए।

बुधवार को जालंधर आगमन पर अलावलपुर में डीएवी यूनिवर्सिटी के छात्रों से मिलते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी। कुछ देर तक छात्रों के बीच रहने के बाद सीएम डेरा सचखंड बल्ला रवाना हो गए।

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी कुछ देर तक स्टूडेंट्स के बीच रहने के बाद डेरा सचखंड बल्ला चले गए। वहां उनके आगमन के लिए सुबह से ही तैयारियां की जा रही थी। सीएम चन्नी ने डेरा सचखंड बल्ला में संत निरंजन दास का आशीर्वाद प्राप्त किया। इससे पहले सुबह उन्होंने पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के साथ अमृतसर पहुंच श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेका था।   

यह भी पढ़ें-  निराले अंदाज में दिखे पंजाब के सीएम चरणजीत चन्‍नी और नवजोत सिद्धू ने टी स्‍टाल पर लिया चाय व कचौरी का आनंद

यह भी पढ़ें-  श्री हरमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी व नवजोत सिद्धू, जलियांवाला बाग में शहीदों की श्रद्धांजलि दी

chat bot
आपका साथी