जालंधर में मुख्यमंत्री और खेल मंत्री का रोचक मुकाबला, गोलकीपर बने CM Channi ने रोके परगट के 3 गोल

सुरजीत हाकी टूर्नामेंट उस समय शानदार दृश्य देखने को मिला जब सीएम चन्नी खुद मैदान में उतरे और गोलकीपर गीयर पहन लिया। लोगों की भीड़ के बीच सीएम चन्नी और खेल मंत्री परगट सिंह के बीच पेनाल्टी स्ट्रोक मैच खेला गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 31 Oct 2021 04:28 PM (IST) Updated:Sun, 31 Oct 2021 07:02 PM (IST)
जालंधर में मुख्यमंत्री और खेल मंत्री का रोचक मुकाबला, गोलकीपर बने CM Channi ने रोके परगट के 3 गोल
जालंधर में सुरजीत हाकी टूर्नामेंट में गोलकीपर बने सीएम चन्नी और स्टिक थामे खेल मंत्री परगट सिंह।

जासं, जालंधर। सीएम चरणजीत सिंह चन्नी अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं। इसका एक नमूना वह अपने जालंधर दौरे पर भी दिखा गए। यहां सुरजीत हाकी टूर्नामेंट में पंजाब एंड सिंध बैंक और भारतीय रेलवे के बीच फाइनल मैच में हाफ टाइम में सीएम चन्नी खुद मैदान में उतरे और गोलकीपर गीयर पहन लिया। लोगों की भीड़ के बीच सीएम चन्नी और खेल मंत्री परगट सिंह के बीच पेनाल्टी स्ट्रोक मैच खेला गया। खेल मंत्री परगट सिंह ने 5 शॉट लगाए, जिसमें से गोलकीपर बने मुख्यमंत्री चन्नी ने तीन गोल बचा लिए।

सीएम चन्नी इससे पहले भी कई बार लोगों के बीच जाकर उनका दिल जीत चुके हैं। पिछले महीने जालंधर में उन्होंने डीएवी यूनिवर्सिटी में चापर लैंड करने के बाद सिक्योरिटी घेरा तोड़कर वहां मौजूद स्टाफ और स्टूडेंट्स के मुलाकात की थी। कपूरथला में पीटीयू में हुए एक कार्यक्रम में उन्होंने मंच पर पहुंचकर छात्रों के साथ भंगड़ा डाला था। इसकी वीडियो भी खूब वायरल हुई थी।   

इससे पहले, मुख्यमंत्री चन्नी ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके फाइनल मैच का शुभारंभ किया।पहले क्वार्टर में रेलवे के अजमेर सिंह ने 13वें मिनट में मैदानी गोल करके अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी।हालांकि यह बढ़त ज्यादा देर कायम नहीं रह सकी और 14वें मिनट में पंजाब एंड सिंध बैंक के खिलाड़ी मनिंदरजीत सिंह ने मैदानी गोल करके स्कोर 1-1 कर दिया। पहला क्वार्टर खत्म होने तक दोनों टीमें एक-एक गोल की बराबरी पर रहीं। 

इसके बाद 21वें मिनट में रेलवे को पेनाल्टी कार्नर मिला लेकिन खिलाड़ी प्रताप सिंह उसे गोल में तब्दील ना कर सके। 29वें मिनट रेलवे के खिलाड़ी प्रदीप सिंह ने पेनाल्टी कार्नर को गोल में तब्दील करके स्कोर 2-1 कर दिया। अभी तीसरे क्वार्टर में रेलवे ने एक और गोल करके 11 बार की विजेता पंजाब एंड सिंध बैंक हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया।

यह भी पढ़ें - CM Channi in Jalandhar: उद्यमियों ने सीएम चन्नी को बैट और बाल के साथ थमाई मांगों की सूची, सासंद चौधरी के घर देने पहुंचे ज्ञापन

chat bot
आपका साथी