Video: सीएम चन्नी ने अपने हेलीकाप्टर में करवाई बच्चों को सैर, सेल्फी शेयर कर लिखा- बच्चों के सपने पूरे करना मेरा लक्ष्य

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने रविवार को अपनी मोरिंडा यात्रा के दौरान बच्चों को हेलीकाप्टर में सैर करवाई। उन्होंने कहा कि बच्चों के साथ बात करके मुझे लगा कि पंजाब में टैलेंट की कोई कमी नहीं है बल्कि इन बच्चों को सही दिशा देने की जरूरत है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 11:53 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 01:25 PM (IST)
Video: सीएम चन्नी ने अपने हेलीकाप्टर में करवाई बच्चों को सैर, सेल्फी शेयर कर लिखा- बच्चों के सपने पूरे करना मेरा लक्ष्य
मुख्यमंत्री चन्नी बच्चों को हेलीकाप्टर में सैर करवाने के दौरान सेल्फी लेते हुए। (सौजन्य: मुख्यमंत्री के फेसबुक पेज से)

जागरण टीम, जालंधर। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने रविवार को अपनी मोरिंडा यात्रा के दौरान बच्चों को हेलीकाप्टर में सैर करवाई। चन्नी ने अपने फेसबुक पेज पर बच्चों के साथ ली गई सेल्फी शेयर करते हुए लिखा कि आज (रविवार) मोरिंडा यात्रा के दौरान मैंने देखा कि कुछ बच्चे हेलीकाप्टर के पास खेल रहे थे। उन्हें देखकर मुझे वह समय याद आ गया जब जब मैं छोटा था मैं विमान देखता था और सोचता था कि एक दिन मुझे भी उसमें बैठने का मौका मिलेगा। उसी दिन को याद करते हुए मैंने गांव के कुछ बच्चों को अपने साथ हेलीकाप्टर में बैठाकर घुमाया। चन्नी ने लिखा कि बच्चे पंजाब और देश का भविष्य हैं। उनके सपनों को पूरा करना ही मेरा लक्ष्य है।

बच्चों के साथ बात करके मुझे लगा कि पंजाब में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, बल्कि इन बच्चों को सही दिशा देने की जरूरत है। मैं पंजाब के सभी बच्चों से वादा करता हूं कि उनके उज्जवल भविष्य का निर्माण करने की पूरी कोशिश करूंगा। पंजाब सरकार सबकी सरकार है और सबके सपनों को साकार करना मेरी और मेरी सरकार की सबसे बड़ी जिम्मेदारी है।

Government of the people, for the people !

Elated to share chopper ride with children in Morinda. My endeavour is to ensure a bright and prosperous future for them by providing equal opportunities in all spheres. pic.twitter.com/16saRekScZ

— Charanjit S Channi (@CHARANJITCHANNI) November 29, 2021

बता दें कि सहकारी शुगर मिल मोरिंडा ने इस साल की गन्ने की पिराई का काम शुरू कर दिया गया। इस मौके पर श्री अखंड पाठ साहिब जी के भोग डालने उपरांत पांच प्यारों की हाजरी में गन्ने की पिराई के सीजन की शुरुआत की गई। इस मौके पर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी विशेष तौर पर शुगर मिल मोरिंडा में पहुंचे थे। उन्होंने इस दौरान मिल के विकास और इसकी आमदन बढ़ाने के लिए सीएनजी गैस का प्लांट और इथानोल बनाने के प्लांट का एलान किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने पूरे देश के किसानों से ज्यादा पंजाब के किसानों के लिए 50 रुपये बढ़ाकर गन्ने का भाव 360 रुपये प्रति क्विंटल करके किसानों की बाजू पकड़ी है, जिससे किसानों की आर्थिक हालत में सुधार आएगा।

chat bot
आपका साथी