जालंधर में PSPCL के ठेका मुलाजिमों ने शक्ति सदन में दिया धरना, चीफ इंजीनियर नॉर्थ ज्ञानेंद्र दानिया को बताईं समस्याएं

जालंधर में पीएसपीसीएल के ठेका मुलाजिमों ने शक्ति सदन में धरना दिया। ठेका मुलाजिमों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगों को तुरंत नहीं माना गया तो वह 3 जून को पटियाला में अपने परिवारों समेत धरना भी देंगे।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 31 May 2021 04:45 PM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 04:45 PM (IST)
जालंधर में PSPCL के ठेका मुलाजिमों ने शक्ति सदन में दिया धरना, चीफ इंजीनियर नॉर्थ ज्ञानेंद्र दानिया को बताईं समस्याएं
जालंधर में पीएसपीसीएल के ठेका मुलाजिमों ने शक्ति सदन में धरना दिया।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन लिमिटेड (पीएसपीसीएल) के ठेका मुलाजिमों ने सोमवार को शक्ति सदन में धरना दिया। ठेका मुलाजिमों की मांग है कि पीएसपीसीएल प्रबंधन तुरंत ठेका मुलाजिमों को रेगुलर करें और उनके बोनस, ईपीएफ आदि बकाए की तुरंत अदायगी भी करवाई जाए। ठेका मुलाजिमों ने कहा कि उन्हें छंटनी का डर सता रहा है। उन्होंने कहा कि ठेका मुलाजिमों ने कोरोना के समय में जान की परवाह किए बिना काम किया है। उन्होंने कहा कि उनका बनता हक उन्हें मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर कोविड के दौरान किसी मुलाजिम की मौत हो जाती है तो सरकार ने कोई सहायता देने का भरोसा नहीं दिया है। ठेका मुलाजिमों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगों को तुरंत नहीं माना गया तो वह 3 जून को पटियाला में अपने परिवारों समेत धरना भी देंगे।

ठेका मुलाजिमों ने शक्ति सदन में ही चीफ इंजीनियर नॉर्थ ज्ञानेंद्र दानिया के साथ मुलाकात की और अपनी मांगे बताई। ठेका मुलाजिमों ने कहा कि चीफ इंजीनियर ने उन्हें आश्वासन दिया है कि कॉन्ट्रैक्ट को खत्म नहीं किया जा रहा है, बल्कि इसे 3 महीने के लिए और बढ़ा दिया गया है। हालांकि ठेका मुलाजिमों ने इस पर असंतोष जाहिर करते हुए कहा कि कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू किया जाना चाहिए। चीफ इंजीनियर ज्ञानेंद्र दानिया ने कहा कि मुलाजिमों की मांगों को नोट कर लिया गया है और उसे मुख्यालय में भिजवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-  जालंधर प्रशासन ने दुकानदारों को दी राहत, दुकानें खोलने के समय में किया अहम बदलाव

यह भी पढ़ें-  जालंधर में अब वैक्सीन लगवाने के लिए देने होंगे पैसे, जिला प्रशासन ने आधे रोट में टीकाकरण किया शुरू

chat bot
आपका साथी