जालंधर में इस तारीख को फिर बंद हो सकता है नेशनल हाईवे, पीआरटीसी कांट्रेक्ट वर्कर्स यूनियन ने दी चेतावनी

कांट्रेक्ट मुलाजिमों ने कहा है कि मंगलवार को चंडीगढ़ में पंजाब रोडवेज पनबस पीआरटीसी कांट्रेक्ट वर्कर्स यूनियन की मुख्यमंत्री के साथ होने वाली प्रस्तावित बैठक में कोई हल नहीं निकलता है तो कांट्रेक्ट मुलाजिम 15 सितंबर से हाईवे जाम कर सकते हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 02:36 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 02:36 PM (IST)
जालंधर में इस तारीख को फिर बंद हो सकता है नेशनल हाईवे, पीआरटीसी कांट्रेक्ट वर्कर्स यूनियन ने दी चेतावनी
जालंधर में मांगों को लेकर पीआरटीसी कांट्रेक्ट वर्कर्स यूनियन के सदस्य रोष प्रदर्शन करते हुए।

जागरण संवाददाता, जालंधर। प्रदेश में से निकल रहे नेशनल हाईवे एक बार फिर से यातायात के लिए अवरुद्ध किए जा सकते हैं। इस बार किसानों की बजाय कांट्रेक्ट मुलाजिम हाईवे जाम करेंगे। अगर मंगलवार को चंडीगढ़ में पंजाब रोडवेज, पनबस पीआरटीसी कांट्रेक्ट वर्कर्स यूनियन की मुख्यमंत्री के साथ होने वाली प्रस्तावित बैठक में कोई हल नहीं निकलता है तो कांट्रेक्ट मुलाजिम 15 सितंबर से हाईवे जाम कर सकते हैं। यूनियन की तरफ से सोमवार को एक बार फिर से चेतावनी दे दी गई है कि अगर उनकी मांगों का हल तत्काल नहीं किया जाता है, तो वह बुधवार से हाईवे जाम कर देंगे।

यह भी पढ़ें-  बाबे नानक दा ब्याह: वह कच्ची दीवार जिसके पास बैठ गुरुजी ने विवाह की रस्में पूरी की थीं, आज भी है सुरक्षित

इससे पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास के घेराव के लिए चंडीगढ़ जाते समय सड़क पर ही धरना देने के दौरान यूनियन की तरफ से यह साफ तौर पर कहा गया था कि अब उनके पास हाइवे जाम करने के सिवाय अन्य कोई चारा नहीं है। हालांकि इसी दौरान अफसरशाही की तरफ से मुख्यमंत्री के साथ मंगलवार को बैठक का आश्वासन मिलने के बाद धरने को खत्म कर दिया गया था। फिलहाल यूनियन की तरफ से जाम किए जाने वाले हाईवे अथवा स्थान के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन यह जरूर कहा गया है कि 15 सितंबर सुबह 10 बजे से हाईवे जाम कर दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें-  तख्त श्री केसगढ़ साहिब में सामने आया बेअदबी का मामला, पुलिस ने आरोपित पर दर्ज किया केस

यूनियन की तरफ से पंजाब रोडवेज एवं पीआरटीसी की बसों का पहिया जाम करने के अलावा रोजाना स्तर पर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। मुलाजिम जालंधर छावनी के विधायक परगट सिंह के आवास का भी बीते कल रविवार को घेराव कर चुके हैं। वहीं उन्होंने मांगों को लेकर विधायक परगट सिंह को मांग पत्र भी सौंपा था। मुलाजिमों का कहना है कि प्रदेश सरकार मुलाजिमों की अनदेखी कर रही है। आठ दिन से मुलाजिम मांगों को लेकर धरने प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन सरकार उन्हें अनदेख कर रही है।

chat bot
आपका साथी