छावनी परिषद के सफाई कर्मियों ने किया प्रदर्शन

स्थानीय भीम रोड पर सफाई का काम कर रहे छावनी परिषद के सफाई कर्मियों व उनके सुपरवाइजर के साथ बदसलूकी और गाली गलौच होने के कारण सफाई कर्मचारियों ने कैंटबोर्ड परिसर में प्रदर्शन कर विरोध दर्ज करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 03:00 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 03:00 AM (IST)
छावनी परिषद के सफाई कर्मियों ने किया प्रदर्शन
छावनी परिषद के सफाई कर्मियों ने किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, जालंधर छावनी : स्थानीय भीम रोड पर सफाई का काम कर रहे छावनी परिषद के सफाई कर्मियों व उनके सुपरवाइजर के साथ बदसलूकी और गाली गलौच होने के कारण सफाई कर्मचारियों ने कैंटबोर्ड परिसर में प्रदर्शन कर विरोध दर्ज करवाया।

सेनेटरी सुपरवाइजर राजेन्द्र हंस उर्फ डिपल ने बताया कि वीआइपी विजिट के कारण वे सुबह 7.45 बजे से अपने कर्मचारियों से भीम रोड पर सफाई करवा रहे थे। कर्मचारीयों ने लगातार 2 घंटे बिना रुके काम किया। सुबह 9:45 पर धूप तेज होने के कारण सफाई कर्मचारी पानी पीने के लिए जब सड़क किनारे बैठे तभी आर्मी की गाड़ी उनके पास रुकी व उसमें बैठे सब-एरिया कमांडर ने उनके साथ दु‌र्व्यवहार व गाली-गलौच करनी शुरू कर दी एवं सभी कर्मचारियों को गालियां देने लगे। इसकी शिकायत उन्होंने कैंटबोर्ड के सीईओ को सेनेटरी सुपरिटेंडेंट सुरजीत राम के माध्यम से कर दी है। सफाई कर्मचारियों को हुई गलतफहमी : पीआरओ डिफेंस

डिफेंस की पीआरओ गगनदीप कौर ने बताया कि सब-एरिया कमांडर सुबह से अपने दफ्तर में ही बैठे हैं, कहीं बाहर नहीं गए। मामला ब्रिगेडियर एचएस सोही के संज्ञान में लाया गया है। जानकारी मिलने पर ब्रिगेडियर सोही ने सुपरवाइजर राजेन्द्र हंस को अपने दफ्तर में बुला कर उनका पक्ष सुना। उन्होंने पूरा मामला सुनकर आरोपी को ट्रेस कर विभागीय कार्यवाही करने का आदेश दिया है व सफाई सुपरवाइजर राजेन्द्र हंस की गलतफहमी दूर कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी