कांग्रेस पार्षद से की बदसलूकी का आरोप, थाना रामामंडी के प्रभारी लाइनहाजिर

जालंधर शहर में बदसलूकी करने को लेकर दो दिनों के अंदर ही दो थाना प्रभारी लाइनहाजिर हो गए। पहला मामला सोमवार को थाना भार्गव कैंप में भाजता नेता रोबिन सांपला के साथ हुआ जिसमें थाना प्रभारी पर पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला पर आपत्तिजनक शब्द बोलने के आरोप लगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:50 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:50 AM (IST)
कांग्रेस पार्षद से की बदसलूकी का आरोप, थाना रामामंडी के प्रभारी लाइनहाजिर
कांग्रेस पार्षद से की बदसलूकी का आरोप, थाना रामामंडी के प्रभारी लाइनहाजिर

संवाद सहयोगी, जालंधर : जालंधर शहर में बदसलूकी करने को लेकर दो दिनों के अंदर ही दो थाना प्रभारी लाइनहाजिर हो गए। पहला मामला सोमवार को थाना भार्गव कैंप में भाजता नेता रोबिन सांपला के साथ हुआ जिसमें थाना प्रभारी पर पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला पर आपत्तिजनक शब्द बोलने के आरोप लगे। वहीं दूसरा मामला मंगलवार को थाना रामामंडी में हुआ जहां पर वार्ड 16 के कांग्रेसी पार्षद मनमोहन राजू ने थाना प्रभारी कमलजीत सिंह पर बदसलूकी के आरोप लगा दिए। पार्षद राजू ने समर्थकों सहित थाने के बाहर प्रदर्शन किया। आरोप था कि थाना प्रभारी कमलजीत सिंह उनके बेटे को डंडा लेकर मारने के लिए दौड़े।

धरना की सूचना पर एसीपी बलविदर इकबाल सिंह काहलों मौके पर पहुंचे। देर रात को थाना प्रभारी कमलजीत सिंह को लाइनहाजिर कर दिया गया था। एसीपी काहलों ने बताया कि थाना प्रभारी को लाइनहाजिर करने के बाद जांच बिठाई जाएगी। पार्षद मनमोहन राजू ने बताया कि मंगलवार को थाना रामामंडी की पुलिस ने कुछ युवकों को उठा लिया। वह थाने में बात करने पहुंचे थे। आरोप था कि थाना प्रभारी उनको देखते ही बदसलूकी करनी शुरू कर दी और जाने को कहा। कुछ पल बाद एसएचओ नीचे आए तो वे उनके कमरे में चले गए। वहां पर उनके बेटे शुभम ने थाना प्रभारी से कहा कि उन्होंने उनके पिता जो मौजूदा पार्षद हैं, के साथ बदसलूकी की है। आरोप था कि इतनी बात सुनते ही थाना प्रभारी आगबबूला हो गए और डंडा लेकर उनके बेटे को मारने दौड़े। उन्होंने किसी तरह से बीचबचाव किया। इसके बाद अपने समर्थकों के साथ थाने के बाहर धरना प्रदर्शन किया।

------

शुभम ने बंद कमरे से चला दी लाइव वीडियो

: पार्षद मनमोहन राजू के बेटे जसमीत उर्फ शुभम ने बताया कि थाना प्रभारी कमलजीत ने उनके पिता के साथ बदसलूकी की। जब उन्होंने विरोध किया तो थाना प्रभारी उसे मारने दौड़ा और उसे एक कमरे में बंद कर दिया। उन्होंने अपने साथ यह सलूक होता देख लाइव वीडियो चला दी। जिसके बाद पार्षद समर्थकों का फोन आना शुरू हो गया और सभी ने बाहर धरना लगा दिया।

------

लूटपाट के संदिग्ध उठाए तो पार्षद पुत्र ने की बदसलूकी : थाना प्रभारी

इस संबंध में थाना प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने किसी के साथ बदसलूकी नहीं की। उनका कहना था कि बीते दिनों सुच्ची पिड में कुछ लोगों ने गोली चलाकर 40 हजार रुपये की लूट की थी। इस मामले में दो युवक गिरफ्तार हुए थे, जिनकी निशानदेही पर दो संदिग्ध युवक राउंडअप किए गए थे। उन्हें थाने लेकर आए तो वहां पर पार्षद मनमोहन राजू व उनके पुत्र शुभम आए। उन्होंने बस इतना ही कहा था कि वे जांच कर रहे हैं, दो मिनट इंतजार करें। इतने में पार्षद पुत्र ने उनके कमरे का दरवाजा जोर दे मारा और उनके साथ बदसलूकी की। उनका कहना था कि वे बिना जांच के किसी संदिग्ध को कैसे छोड़ सकते हैं।

chat bot
आपका साथी