संजय कराटे स्कूल के मालिक पर दिल्ली के कारोबारी ने लगाया ठगी का आरोप

संजय कराटे स्कूल के मालिक ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि उन्होंने बिजनेस में पैसा लगाया था लेकिन दिल्ली के कारोबारी ने फर्जी दस्तावेजों पर उनके हस्ताक्षर करवाए।

By Edited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 01:01 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 10:47 AM (IST)
संजय कराटे स्कूल के मालिक पर दिल्ली के कारोबारी ने लगाया ठगी का आरोप
संजय कराटे स्कूल के मालिक पर दिल्ली के कारोबारी ने लगाया ठगी का आरोप

जालंधर, जेएनएन। मॉडल टाउन में स्थित संजय कराटे स्कूल के मालिक संजय पर दिल्ली के प्रापर्टी कारोबारी सुखविंदर बाजवा ने करोड़ों रुपये की ठगी करने के आरोप लगाए हैं। आरोप है कि एक इमारत बेचने के नाम पर इस जालसाजी को अंजाम दिया गया है। वहीं, संजय कराटे स्कूल के मालिक ने आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने बिजनेस में पैसा लगाया था, लेकिन दिल्ली के कारोबारी ने उनको झांसे में लेकर फर्जी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करवा लिए। अब धमकियां दी जा रही हैं।

पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में सुखविंदर बाजवा ने बताया कि कुछ समय पहले उन्होंने मॉडल टाउन में स्थित संजय कराटे स्कूल के मालिक के साथ इमारत का सौदा किया था। आरोपित ने उनसे कहा गया था कि उसकी जमीन बैंक के पास पड़ी है और छुड़वाने के लिए पैसे चाहिए, जिसके चलते करोड़ों रुपये का बयाना हुआ, लेकिन बाद में आरोपित मुकर गया। न तो उनको पैसा वापस किया गया और न ही जमीन का सौदा पूरा किया।

वहीं, संजय कराटे स्कूल के मालिक संजय का कहना था कि उन्होंने सुखविंदर के साथ बिजनेस में पैसा लगाया था। व्यापार के दौरान ही उनको झांसे में लेकर फर्जी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करवाए गए। फिर उनकी इमारत हड़पने का प्रयास किया गया। उनका आरोप था कि उक्त व्यक्ति किसी गैंगस्टर के साथ मिलकर उनको जान से मारने की धमकियां दे रहा है। मामले की जांच कर रहे एसीपी बिमल कांत ने बताया कि दोनों पक्षों के बयान लिए गए हैं। अभी मामले की जांच की जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी