डीसी बोले - जालंधर में निवेश करें उद्योगपति, कारोबार स्थापित करने को प्रशासन देगा 24 घंटे सहायता

डीसी घनश्याम थोरी ने राज्य के विकास को आगे बढ़ाने के लिए उद्योगपतियों से जिले में अधिक निवेश के साथ आगे आने का आह्वान किया। उन्होंने निवेशकों को यहां अपना कारोबार स्थापित करने के लिए प्रशासन की ओर से 24 घंटे दी जाने वाली सहायता का वादा भी दोहराया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 03:58 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 03:58 PM (IST)
डीसी बोले - जालंधर में निवेश करें उद्योगपति, कारोबार स्थापित करने को प्रशासन देगा 24 घंटे सहायता
प्रोग्रेसिव पंजाब इंवेस्टर्स समिट में जालंधर के उद्योगपतियों से बातचीत करते हुए डीसी घनश्याम थोरी। जागरण

जागरण संवाददाता, जालंधर। जिले में औद्योगिक निवेश को बढ़ावा देने के लिए डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने मंगलवार को बड़ी घोषणा की। उन्होंने कहा कि उद्यमी जालंधर में निवेश करें, प्रशासन की तरफ से उन्हें 24 घंटे हरसंभव सहायता उपलब्ध करवाई जाएगी। डिप्टी कमिश्नर मंगलवार को हंसराज महिला महाविद्यालय (एचएमवी) में वर्चुअल तरीके से प्रोग्रेसिव पंजाब इंवेस्टर्स समिट में शामिल होने वाले जिले के प्रमुख उद्योगपतियों से मुखातिब थे। एसएएस नगर में आयोजित कार्यक्रम की एचएमवी में लाइव स्ट्रीमिंग की व्यवस्था की गई थी।

डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने एडीसी जसप्रीत सिंह, प्रिंसिपल एचएमवी डा. अजय सरीन के साथ उद्योगपतियों का स्वागत करते हुए कहा कि राज्य सरकार की पथप्रदर्शक और उद्योग-समर्थक पहलों ने पंजाब को एक उभरता हुआ राज्य बना दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने पहले पंजाब में उद्योग शुरू करने के लिए परेशानी मुक्त एनओसी वाले व्यवसायियों की सहायता के लिए 'बिजनेस फर्स्ट' पोर्टल लांच किया था। थोरी ने कहा कि यह आयोजन पंजाब में कारोबारी 'इकोसिस्टम' को बेहतर करने के पंजाब सरकार के महत्वपूर्ण प्रयासों को सामने लाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब की सरकार राज्य में व्यापार और उद्योग के विकास के लिए एक उत्कृष्ट मंच प्रदान कर रही है।

एचएमवी में वर्चुअल तरीके से आयोजित की गई प्रोग्रेसिव पंजाब इंवेस्टर्स समिट में उपस्थित जालंधर के उद्यमी।

उद्योगपतियों के साथ बातचीत में डीसी ने राज्य के विकास को आगे बढ़ाने के लिए उद्योगपतियों से जिले में अधिक निवेश के साथ आगे आने का आह्वान किया। उन्होंने निवेशकों को यहां अपना कारोबार स्थापित करने के लिए प्रशासन की ओर से 24 घंटे दी जाने वाली सहायता का वादा भी दोहराया। इस बीच, उद्योगपतियों ने सरकार की पहल की सराहना की। इस अवसर पर निदेशक पीएसआईसी भूपिंदर सिंह लाली, जीएम डीआईसी दीप सिंह गिल, नरिंदर सिंह सग्गू, तेजिंदर सिंह भसीन, चरणजीत सिंह मैंगी, राजन गुप्ता, रविंदर कुमार, अनुज कपूर, बीएस जाली, अजय गोस्वामी, जेबीएस चौधरी, जेएस बेदी और अन्य उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें - जालंधर में बेटी को बेरहमी से पीट रहा था पिता, पड़ोसी बचाने आया तो धारदार हथियार से काट लिया कान

chat bot
आपका साथी