प्रो. राजीव कुमार गर्ग बने NIT Jalandhar के डायरेक्टर, पदभार संभालने के साथ ही की पहली बैठक

प्रो. राजीव कुमार गर्ग ने पदभार ग्रहण करने के साथ ही पहली मीटिंग भी बुलाई और संस्थान के विकास के लिए चल रहे विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। प्रो. गर्ग ने सभी सदस्यों का स्वागत किया और संस्थान हित में कार्यों के लिए उनका सहयोग मांगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 04:45 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 04:45 PM (IST)
प्रो. राजीव कुमार गर्ग बने NIT Jalandhar के डायरेक्टर, पदभार संभालने के साथ ही की पहली बैठक
एनआईटी जालंधर में सोमवार को पदभार ग्रहण करते हुए प्रो. राजीव कुमार गर्ग। जागरण

जासं, जालंधर। डा. बीआर अंबेडकर नेशनल इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी (एनआईटी) में सोमवार को प्रो. राजीव कुमार गर्ग ने बतौर डायरेक्टर का पदभार संभाला। अब तक डायरेक्टर रहे ललित कुमार अवस्थी ने एक दिन पहले त्याग पत्र दे दिया था। वे अब केवल एनआईटी हमीरपुर के डायरेक्टर पद ही सेवाएं देंगे। इससे पहले उनके पास जालंधर सहित हमीरपुर का अडीशनल चार्ज था। इससे पहले, सेवाकाल पूरा करने पर उन्हें विदाई पार्टी दी गई। संस्थान के डीन और संकाय सदस्यों ने एनआईटी में दिए गए प्रो. अवस्थी के बेहतरीन योगदान की भी तारीफ की।

प्रो. राजीव कुमार गर्ग के डायरेक्टर का पदभार ग्रहण करने के मौके पर डीन एकेडेमिक्स प्रो. अनीश सचदेवा, डीन प्लानिंग बीएस सैनी, डीन फैकेल्टी अफेयर प्रो. विनय मिड्डा, डीन रिसर्च एंड कंस्लटेंसी प्रो. अरुण खोसला और रजिस्ट्रार डा. एसके मिश्रा ने उनका सम्मान किया। पदभार ग्रहण करने के साथ ही उन्होंने अपनी पहली मीटिंग भी बुलाई और संस्थान के विकास के लिए चल रहे विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। प्रो. गर्ग ने सभी सदस्यों का स्वागत किया और संस्थान के हित में एनआईटीज परिवार के सभी संकायों, कर्मचारियों से सभी समर्थन और सहयोग प्राप्त करने की इच्छा व्यक्त की है। उन्होंने आगे कहा कि संस्थान उसी विकास के साथ आगे बढ़ेगा, जो प्रो. अवस्थी के कार्यकाल के दौरान संस्थान के प्रत्येक सदस्य के बिना शर्त समर्थन और सहयोग के साथ किया गया है।

रजिस्ट्रार डा. एसके मिश्रा ने संस्थान के विभिन्न स्तरों पर चल रही विभिन्न गतिविधियों की जानकारी दी। उन्होंने आगे इस नए प्रयास के लिए प्रो. गर्ग को बधाई दी और संस्थान के हित में भविष्य की विभिन्न योजनाओं पर चर्चा की।

यह भी पढ़ें - जालंधर के पीपीआर माल के पास लगी भयंकर आग, दहशत में झोपड़ियां छोड़ भागे लोग, 5 किमी दूर तक दिखाई दे रहा धुआं

यह भी पढ़ें - Lakhimpur Kheri Incident: अमृतसर में कांग्रेस नेताओं का मौन व्रत, नवजोत सिंह सिद्धू नहीं पहुंचे

chat bot
आपका साथी