माणक बने पंजाब प्रेस क्लब के प्रधान

वरिष्ठ पत्रकार सतनाम सिंह माणक को सर्वसम्मति से पंजाब प्रेस क्लब का प्रधान चुन लिया गया है। शनिवार को जनरल हाउस की बैठक रखी गई थी जिसमें यह फैसला हुआ कि अगले दो साल के लिए सतनाम माणक प्रधान बनेंगे। जनरल हाउस की शुरुआत पंजाब प्रेस क्लब के दिवंगत अध्यक्ष मेजर सिंह और कोरोना महामारी में मारे गए अन्य पत्रकारों को श्रद्धांजलि देने के साथ हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 09:07 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 09:07 PM (IST)
माणक बने पंजाब प्रेस क्लब के प्रधान
माणक बने पंजाब प्रेस क्लब के प्रधान

संवाद सहयोगी, जालंधर : वरिष्ठ पत्रकार सतनाम सिंह माणक को सर्वसम्मति से पंजाब प्रेस क्लब का प्रधान चुन लिया गया है। शनिवार को जनरल हाउस की बैठक रखी गई थी जिसमें यह फैसला हुआ कि अगले दो साल के लिए सतनाम माणक प्रधान बनेंगे। जनरल हाउस की शुरुआत पंजाब प्रेस क्लब के दिवंगत अध्यक्ष मेजर सिंह और कोरोना महामारी में मारे गए अन्य पत्रकारों को श्रद्धांजलि देने के साथ हुई।

इसके बाद क्लब के पूर्व अध्यक्ष डा. लखविदर सिंह जौहल ने क्लब में किए विकास कार्यों की रिपोर्ट पेश की और वित्तीय खाते में बढ़ोतरी के बारे में बताया। उन्होंने क्लब में किए गए कार्यों के साथ रह गई कमियों के बारे में बताया और पिछले प्रदर्शन पर एक रिपोर्ट भी पेश की। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार सुनील रुद्रा, डा. सुरिदरपाल, न्यूज रीडर रमन कुमार, अर्जुन शर्मा, जतिदर शर्मा, राकेश शांतिदूत, पाल सिंह नौली, दर्शन सिंह सोढ़ी, निखिल शर्मा, राजेश थापा, रमेश नैय्यर ने अपने अपने विचार रखे। वहीं सभी ने क्लब की बेहतरी के लिए काम करने की मांग रखी। डा. लखविदर सिंह जोहल ने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए और कहा कि क्लब की बेहतरी के लिए काम किए जाएंगे।

सतनाम सिंह माणक ने कहा कि पूर्व प्रधान जौहल ने क्लब की बेहतरी के लिए काम किया है और वह भी आने वाले समय में बेहतरी के लिए काम करेंगे। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार मनोज त्रिपाठी, राकेश शांतिदूत, डा. कमलेश सिंह दुग्गल, कुलदीप सिंह बेदी, आईपी सिंह, मलकीत सिंह बराड़, शिव शर्मा, सुक्रांत, अखंड प्रताप सिंह, नरिदर नंदन, परमजीत सिंह रंगपुरी, राजेश योगी, रोहित सिद्धू, निखिल शर्मा, संदीप साही, गगन वालिया, हरीश, स्वदेश नन्चाहल, हनेश मेहता, राकेश सूरी, सौरभ खन्ना सहित अन्य पत्रकार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी