जालंधर में चौगिट्टी फ्लाईओवर पर प्रीमिक्स से लदा हुआ टिप्पर पलटा, सुच्ची पिंड तक लगा ट्रैफिक जाम

जालंधर में प्रीमिक्स से लदे एक टिप्पर के पलट जाने के चलते चौगिट्टी फ्लाईओवर के ऊपर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया है। चौगिट्टी फ्लाईओवर के ऊपर उखाड़ी गई सड़क को दोबार बिछाने का काम किया जा रहा है। इसी दौरान प्रीमिक्स ला रहा टिप्पर पलट गया।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 10:50 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 10:50 AM (IST)
जालंधर में चौगिट्टी फ्लाईओवर पर प्रीमिक्स से लदा हुआ टिप्पर पलटा, सुच्ची पिंड तक लगा ट्रैफिक जाम
जालंधर में चौगिट्टी फ्लाईओवर के ऊपर लदा प्रीमिक्स का टिप्पर।

जालंधर, जेएनएन। प्रीमिक्स से लदे एक टिप्पर के पलट जाने के चलते चौगिट्टी फ्लाईओवर के ऊपर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया है। चौगिट्टी फ्लाईओवर के ऊपर लगभग डेढ़ महीने पहले उखाड़ी गई सड़क को दोबारा बिछाने का काम किया जा रहा था। इसी दौरान प्रीमिक्स ला रहा एक टिप्पर पलट गया। हालात इस कदर बिगड़े कि सुच्ची पिंड तक ट्रैफिक जाम जा पहुंचा और ट्रैफिक नियंत्रण करने के लिए ट्रैफिक पुलिस भी मौके पर पहुंची। हालांकि बेहद तंग जगह होने की वजह से जाम तो खुलवाया नहीं जा सका लेकिन ट्रैफिक को बीबीएमबी परिसर  के सामने से किसी तरह से निकाला जा रहा है।

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि जो टिपर पलट गया है, वह हाईवे पर ही डालने के लिए प्रीमिक्स ला रहा था अथवा कहीं और ले जा रहा था। धुंध की वजह से पहले ही हाईवे के ऊपर दृश्यता कम थी जिस वजह से ट्रैफिक धीरे-धीरे चल रहा था। लेकिन इस हादसे की वजह से अमृतसर अथवा पठानकोट की तरफ से आ रहे ट्रैफिक का हाईवे से शहर में प्रवेश कर पाना बिल्कुल ही कठिन हो गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी