जालंधर के समाजसेवक सोढी, बोले- सरकार चाहे तो उनके पैलेस को बना सकती है कोविड केयर सेंटर

गोराया के समाज सेवक सोढी राम के कोरोना संक्रमित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने अपील की है कि गोराया-फगवाड़ा नेशनल हाइवे पर उनका अपना मिलन पैलेस है। अगर सरकार व प्रशासन चाहे तो पैलेस के दोनों हॉल में कोविड केयर सेंटर बना सकती है।

By Edited By: Publish:Wed, 12 May 2021 08:40 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 08:40 PM (IST)
जालंधर के समाजसेवक सोढी, बोले- सरकार चाहे तो उनके पैलेस को बना सकती है कोविड केयर सेंटर
गोराया के समाज सेवक सोढी राम व अन्य। जागरण

गोराया (जालंधर), जेएनएन। कोरोना महामारी की दूसरी प्रचंड लहर में देश में रोजाना हजारों की संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं। अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडरों और बेड की कमी आड़े आ रही है। सरकार व प्रशासन के भरसक प्रयास के बाद भी लोग परेशानी के दौर से गुजर रहे हैं। इस विकट स्थिति में गोराया के समाज सेवक सोढी राम के कोरोना संक्रमित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने अपील की है कि गोराया-फगवाड़ा नेशनल हाइवे पर उनका अपना मिलन पैलेस है। अगर सरकार व प्रशासन चाहे तो पैलेस के दोनों हॉल में कोविड केयर सेंटर बना सकती है। यह जानकारी देते समय उनके साथ रोटरी क्लब (गोराया) के प्रधान हरजीवन जैन, बंगा से रोटेरियन दिलबाग सिंह बागी भी मौजूद थे।

हरजीवन राम ने कहा कि रोटरी क्लब की तरफ से भी सरकार व प्रशासन हरसंभव सहायता दी जाएगी। यदि यहां सेंटर बनता है तो रोटरी क्लब एकांतवास किए गए मरीजों के लिए बेड व खाने-पीने की सारी जिम्मेदारी उठाएगा। यदि सरकार ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन सिलेंडर जायज रेट पर क्लब को मुहैया करवाती है तो मरीजों के लिए यह सेवा करने के लिए भी तैयार हैं। सरकार व प्रशासन डाक्टरी स्टाफ का प्रबंध करे, जब तक सरकार चाहे वे यहां कोविड सेंटर बनाकर मरीज रख सकती है। रोटरी क्लब हमेशा महामारी में सरकार व प्रशासन का साथ देने के लिए तैयार हैं।

chat bot
आपका साथी