बिजली मुलाजिमों सामूहिक छुंट्टी दो दिसंबर तक बढ़ाई

मैनेजमेंट की ओर से जत्थे बंदियों के साथ पिछले कई दिनों से लगातार बातचीत चल रही है हालांकि इसका कोई हल नहीं निकाला जा रहा है। मैनेजमेंट इस अड़ियल रवैये के खिलाफ मुलाजिमों ने संघर्ष को और तेज कर दिया है और सामूहिक छुट्टी दो दिसंबर तक कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 10:47 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 10:47 PM (IST)
बिजली मुलाजिमों सामूहिक छुंट्टी दो दिसंबर तक बढ़ाई
बिजली मुलाजिमों सामूहिक छुंट्टी दो दिसंबर तक बढ़ाई

संवाद सूत्र, शाहकोट: मैनेजमेंट के खिलाफ अपनी मांगों को लेकर बिजली मुलाजिमों की सामूहिक छुट्टी शुक्रवार को 12वें दिन में प्रवेश कर गई है। शुक्रवार को शाहकोट सब डिविजन मेहतपुर, मलसियां, मल्लीयां में समूह मुलाजिमों ने मैनेजमेंट की अर्थी फूंकी। मैनेजमेंट की ओर से जत्थे बंदियों के साथ पिछले कई दिनों से लगातार बातचीत चल रही है, हालांकि इसका कोई हल नहीं निकाला जा रहा है। मैनेजमेंट इस अड़ियल रवैये के खिलाफ मुलाजिमों ने संघर्ष को और तेज कर दिया है और सामूहिक छुट्टी दो दिसंबर तक कर दी है।

वहीं मुलाजिमों ने मांग की है कि दिसंबर 2011 से पे-बैंड में के हिसाब से बढ़ोतरी की जाए, पे-स्केल शोध के लिए टीएसयू की ओर से पेश किया खरड़ा परवान करके लागू किया जाए, डिस्मिस किए नेता बहाल किए जाएं, पेंशनों में की 33 फीसदी कटौती का फैसला वापस लिया जाए, पावर काम तथा ट्रांसको के अंदर हर तरह का निजीकरण बंद किया जाए, नई पक्की भर्ती की जाए तथा ठेके पर काम कर रहे कर्मचारियों को पक्का किया जा्रए। उन्होंने कहा कि पंजाब में ब्लैक आउट का खतरा बना हुआ है, जिसकी सारी जिम्मेवारी मैनेजमेंट की होगी।

इस मौके पर डिवीजन अध्यक्ष रुपिदरजीत सिंह, दर्शन सिंह कनिया सर्किल अध्यक्ष, संजीव कुमार, राम लुभाया, हरप्रीत सिंह, गगनदीप सिंह मेहतपुर, हरमेश सिंह मलसिया, रवि रवेल सिंह, अमरीक लाल मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी