पावरकाम मैनेजमेंट ने मानी कर्मचारियों की मांगें, सोमवार से खुलेंगे कैश काउंटर, आम दिनों की तरह होगा काम

पावरकाम मैनेजमेंट ने 4 दिसंबर को सर्कुलर जारी कर छुट्टियों के पैसे देने की बात कह दी है। मांग को हरी झंडी मिलने के साथ ही स्टाफ 6 दिसंबर को आम दिनों की तरह काम करेगा। कैश काउंटर खुले रहेंगे। उपभोक्ता काउंटर में आकर बिल जमा करवा सकते हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:16 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:16 PM (IST)
पावरकाम मैनेजमेंट ने मानी कर्मचारियों की मांगें, सोमवार से खुलेंगे कैश काउंटर, आम दिनों की तरह होगा काम
पावरकाम मैनेजमेंट व पीएसईबी ज्वाइंट फोरम के बीच मांगों को लेकर चल रहा विवाद सुलझ गया है। सांकेतिक चित्र।

जासं, जालंधर। बिजली का बिल जमा करवाने को लेकर मुश्किलों का सामना कर रहे लोगों के लिए राहत की खबर आई है। पावरकाम मैनेजमेंट व पीएसईबी ज्वाइंट फोरम के बीच मांगों को लेकर चल रहे संघर्ष पर विराम चिन्ह लगने से कैश काउंटर खुलने का रास्ता साफ हो गया है। उपभोक्ता काउंटर पर जाकर बिल जमा करवा सकते हैं। इसी के साथ मुलाजिम अब 6 दिसंबर से हड़ताल पर नहीं जाएंगे।  

बता दें कि गत दो दिसंबर को ज्वाइंट फोरम के सदस्यों ने मैनेजमेंट के समक्ष मांग रखी थी कि सामूहिक छुट्टी पर गए कर्मचारियों की तनख्वाह न काटी जाए। उसे रिलीज किया जाए। यदि मैनेजमेंट उनकी इस मांग को नरअंदाज करती है तो 6 दिसंबर को स्टाफ सदस्य हड़ताल पर चले जाएंगे। मैनेजमेंट ने 4 दिसंबर को सर्कुलर जारी कर छुट्टियों के पैसे देने की बात कह दी है। मांग को हरी झंडी मिलने के साथ ही स्टाफ 6 दिसंबर को आम दिनों की तरह काम करेगा। कैश काउंटर खुले रहेंगे। उपभोक्ता काउंटर में आकर बिल जमा करवा सकते हैं।

नए मीटर के लिए भी कर सकते हैं अप्लाई

बिल जमा करवाने के साथ-साथ नए मीटर अप्लाई करने संबंधी काम भी जारी रहेगा। जालंधर सर्किल की डिवीजनों में सोमवार को स्टाफ सदस्य उपभोक्ता के लिए सेवा में हाजिर रहेंगे। ज्वाइंट फोरम सर्किल के प्रधान बलविंदर सिंह राणा ने बताया कि मैनेजमेंट ने मांगों को हरी झंडी देने के साथ ही हड़ताल खत्म कर दिया गया है। डिवीजन के कैश काउंटर खुले रहेंगे। उन्होंने कहा कि पावरकाम के हर कार्यालय में आम दिनों की तरह काम होगा।

यह भी पढ़ें - Punjab Politics: 7 दिसंबर को होने वाली अरविंद केजरीवाल की जालंधर तिरंगा यात्रा स्थगित, अब करतारपुर में ही बाटेंगे गारंटी कार्ड

chat bot
आपका साथी