दिल्ली में वॉल्वो जब्त करने पर गरमाई सियासत, विधायक बैंस बोले- मिले हुए हैं बादल व केजरीवाल

लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरन जीत सिंह बैंस ने आरोप लगाया है कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार बादल परिवार से मिल गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 05:27 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 10:30 AM (IST)
दिल्ली में वॉल्वो जब्त करने पर गरमाई सियासत, विधायक बैंस बोले- मिले हुए हैं बादल व केजरीवाल
दिल्ली में वॉल्वो जब्त करने पर गरमाई सियासत, विधायक बैंस बोले- मिले हुए हैं बादल व केजरीवाल

जागरण संवाददाता, जालंधर। इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पंजाब रोडवेज व पेप्सू रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (पीआरटीसी) की वॉल्वो बसों को जब्त करने के मामले में पंजाब की सियासत गरमा गई है। लोक इंसाफ पार्टी के नेता और लुधियाना के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा है कि वह चीफ सेक्रेट्री और ट्रांसपोर्ट सेक्रेट्री ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ जाएंगे, लेकिन धक्का नहीं होने देंगे। बैंस ने आरोप लगाया कि माफी मिलने के बाद दिल्ली की केजरीवाल हुकूमत बादल परिवार से मिल गई है। यही वजह है कि केजरीवाल सरकार का ट्रांसपोर्ट विंग पंजाब की सरकारी वॉल्वो बसों को थानों में बंद करवा रहा है।   


फेसबुक पर पोस्ट किए गए अपने वीडियो में सिमरजीत ने कहा कि एयरपोर्ट पर बादल परिवार की ट्रांसपोर्ट का एक कारिंदा रोडवेज वॉल्वो की टिकट लेने वाले यात्रियों को धमकाता है कि यह बस तो थाने में बंद होने जा रही है। इस बस की बजाय इंडो कनेडियन ट्रांसपोर्ट की टिकट कटवाओ। बैंस ने कहा कि लुधियाना तक सरकारी वॉल्वो एयरपोर्ट से 900 रुपये प्रति यात्री किराया वसूलती है, जबकि इंडो कनेडियन ट्रांसपोर्ट की बसों में यही किराया 2500-3000 रुपये प्रति यात्री वसूला जाता है।


उन्होंने कहा कि वह आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के वॉलंटियर्स से भी कहते हैं कि वे केजरीवाल हुकूमत की तरफ से किए जा रहे इस धक्के को बंद करवाएं। सोशल मीडिया पर इस संबंध में संदेश दें, ताकि इस लूट से बचा जा सके। उन्होंने कहा कि यह गुंडागर्दी है और वह इसे हरगिज नहीं होने देंगे।बैंस ने उनसे मिलने पहुंचे रोडवेज पीआरटीसी मुलाजिम नेताओं को आश्वासन दिया कि वह सरकारी वॉल्वो से हो रहे धक्केशाही को बंद करवाएंगे।

chat bot
आपका साथी