जालंधर में अनिकेत हत्याकांड के आरोपित रिंकू को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी पुलिस

जालंधर में अनिकेत हत्याकांड मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित रिंकू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित से पूछताछ में पुलिस के हाथ वारदात में शामिल अन्य आरोपितों के विषय में भी सुराग हासिल हुए हैं जिसके बाद पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 11:58 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 11:58 AM (IST)
जालंधर में अनिकेत हत्याकांड के आरोपित रिंकू को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी पुलिस
जालंधर में अनिकेत हत्याकांड के आरोपित रिंकू को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में बीते 26 नवंबर को रात 9:30 बजे के करीब बर्थडे पार्टी के दौरान हुए विवाद पर 19 साल के अनिकेत उर्फ लक्की को गोली मारकर मौत के घाट उतारने के मामले में गिरफ्तार किए गए मामले के मुख्य आरोपित और ट्रैवल एजेंसी के मालिक संदीप सिंह उर्फ रिंकू को पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर बुधवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस गिरफ्तार आरोपित रिंकू को आज कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड हासिल करने का प्रयास करेगी ताकि उससे वारदात में प्रयुक्त असलहा और अन्य आरोपितों के बारे में जानकारी हासिल की जा सके। बुधवार देर शाम आरोपित को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ करनी शुरू कर दी थी। आरोपित से पूछताछ में पुलिस के हाथ वारदात में शामिल अन्य आरोपितों के विषय में भी सुराग हासिल हुए हैं जिसके बाद पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

फरार बिल्ला कि अब तक नहीं हो सकी गिरफ्तारी

मामले में पुलिस ने संदीप सिंह उर्फ रिंकू पुत्र दुनी चंद निवासी गोपालपुर और उसके साथ ही बिल्ला के खिलाफ हत्या हत्या के प्रयास सहित अन्य मामलों में केस दर्ज कर लिया था। मामले में शामिल आरोपी दिल्ला की तलाश में पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी भी की थी लेकिन पुलिस के हाथ बिल्ला का कोई सुराग नहीं लग सका था। वहीं वारदात में प्रयुक्त असला भी पुलिस अब तक बरामद नहीं कर सकी। गिरफ्तार रिंकू को रिमांड पर लेकर पुलिस असला बरामद करने और अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने का प्रयास करेगी। दरअसल 26 नवंबर की देर रात 9:30 बजे के करीब बस स्टैंड ओवर ब्रिज के नीचे एक बर्थडे पार्टी का दौरान तेज आवाज में बात करने को लेकर लाडोवली रोड निवासी अनिकेत की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं उसके चचेरे भाई पवन और एक साथी एसके को भी हमलावरों ने घायल कर दिया था। मामले में मृतक के चचेरे भाई पवन के बयानों के आधार पर पुलिस ने रिंकू और बिल्ला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

chat bot
आपका साथी