जालंधर में युवती की आत्महत्या मामले में आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी पुलिस

जालंधर के फिल्लौर थाना क्षेत्र के अपरा इलाके में युवती की आत्महत्या मामले में दोनों आरोपितों को पुलिस कोर्ट में पेश कर सकती है। पुलिस दोनों को पेश कर उनका रिमांड हासिल कर सकती है ताकि उनसे घटना के विषय में पूछताछ की जा सके।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 01:38 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 01:38 PM (IST)
जालंधर में युवती की आत्महत्या मामले में आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी पुलिस
जालंधर में युवती की आत्महत्या मामले में आरोपितों को कोर्ट में पेश कर सकती है पुलिस।

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर के फिल्लौर थाना क्षेत्र के अपरा इलाके में बीते रविवार रात जहरीला पदार्थ खाने के चलते हुए 27 साल की युवती की मौत के मामले में दो आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ही आरोपितों को कोर्ट में पेश कर पुलिस आज उनका रिमांड हासिल कर सकती है ताकि उनसे घटना के विषय में पूछताछ की जा सके। दरअसल बीते रविवार देर रात करीब 10:30 बजे अपना इलाके की रहने वाली एक युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी।

मृतका की मां की शिकायत पर इलाके के ही रहने वाले गोल्डी और रिकी पर केस दर्ज कर लिया था। पुलिस को दी शिकायत में मृतका की मां ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी एक दुकान में सिलाई का काम सीखने जाती थी और आरोपित गोल्डी और रिकी उनकी बेटी को परेशान करते थे। इलाके का ही रहने वाला आरोपित गोल्डी उनकी बेटी पर शादी का दबाव बना रहा था जिससे परेशान होकर उनकी बेटी ने रविवार देर रात करीब 10:30 बजे जहरीला पदार्थ खा लिया था जिसके बाद परिजनों ने पीड़िता को फिल्लौर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया था जहां हालत बिगड़ने पर उसे लुधियाना के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया था।

लुधियाना के अस्पताल में इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई थी जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया था और पीड़िता की मां की शिकायत पर दो आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। मृतका के परिजनों ने अपनी बेटी की मौत से पहले एक वीडियो भी बनाया था।0 इस वीडियो में मृतका ने अपनी मौत के लिए गोल्डी और रिकी को जिम्मेदार बताया था जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें पुलिस आज कोर्ट में पेश कर उनका रिमांड हासिल करेगी ताकि उनसे आगे की पूछताछ की जा सके।

chat bot
आपका साथी