जालंधर में छीना झपटी करने वाले आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी पुलिस, अन्य मामलों को हो सकता है खुलासा

जालंधर मे छीना-झपटी करने वालों दो आरोपितों को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल कर सकती है। पुलिस रिमांड के दौरान उनसे बीते दिनों इलाके में अंजाम दी गई लूटपाट की वारदातों के बारे में भी पूछताछ करेगी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 11:52 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 11:52 AM (IST)
जालंधर में छीना झपटी करने वाले आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी पुलिस, अन्य मामलों को हो सकता है खुलासा
जालंधर के फोकल प्वाइंट में छीना-झपटी करने वाले आरोपित पुलिस के साथ।

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर के थाना डिवीजन आठ इलाके के फोकल प्वाइंट चौकी के अंतर्गत आते फोकल प्वाइंट चौक के पास से नाकेबंदी के दौरान श्रमिकों के साथ छीना झपटी और लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवकों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अब उन्हें कोर्ट में पेश कर उनका रिमांड हासिल करने की तैयारी कर रही है जिससे कि हाल के दिनों में इलाके में अंजाम दी गई लूटपाट और छीना झपटी की अन्य वारदातों का खुलासा किया जा सके। गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान सुखपाल पुत्र वरिंदर निवासी आदर्श नगर मूलनिवासी नसरत नगर रामपुर यूपी और विकास खत्री उर्फ आकाश पुत्र नारायण खत्री निवासी नेपाल के रूप में हुई है।

दोनों ही आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने दो मोबाइल और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की थी जिसके बाद पुलिस अब आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनका रिमांड हासिल कर इलाके में हुई थी छीना झपटी और लूटपाट के अन्य वारदातों के विषय में पूछताछ करने की कोशिश करेगी। माना जा रहा है कि इन आरोपितों से पूछताछ में इलाके में हुई छीना झपटी की अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सकता है। दरअसल बीते बुधवार फोकल प्वाइंट चौकी इलाके की पुलिस नाकेबंदी कर गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी।

इस दौरान दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए और पुलिस का नाका देख गाड़ी मोड़ कर फरार होने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने पीछा कर दोनों युवकों को काबू किया जिन की तलाशी लेने पर पुलिस को एक चोरी की मोटरसाइकिल और श्रमिकों से छीने गए दो मोबाइल फोन बरामद हुए। पुलिस ने दोनों ही आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया था और उनसे पूछताछ करनी शुरू कर दी थी।

chat bot
आपका साथी