पंजाबी गायक से फिरौती मांगने वाले दीपू बटाला की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पहुंची पुलिस टीम

दीपू के दिल्ली और बटाला के कई ठिकानों के बारे में पुलिस काे जानकारी मिली है।
Publish Date:Tue, 22 Sep 2020 05:00 AM (IST) Author:

जालंधर, जेएनएन। मशहूर पंजाबी गायक से फिरौती मांगने और कत्ल व लूट की खतरनाक योजना बनाते गिरफ्तार किए गए नवांशहर जिले के बलाचौर के वार्ड 6 के रहने वाले चंदर खत्री और हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के थाना पिहोवा सदर के गांव भौर सैदां के गुरजिदर सिंह उर्फ बाबा के जेल भेजने के बाद गैंग के सरगना दीपू की तलाश में पुलिस टीम दिल्ली रवाना हो गई है।

जांच में पुलिस को दीपू के दिल्ली और बटाला के कई ठिकानों के बारे में पता चला है। वहां पर दीपू के दिल्ली में रहने वाले साथी, जो सुपारी गैंग का ही सदस्य था, के भी रिश्तेदार रहते हैं। वहां पर टीम सर्च के लिए गई है और एक टीम बटाला के लिए भी रवाना कर दी गई है। एसपी मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि पुलिस की टीमें दोनों की गिरफ्तारी के लिए भेजी गई हैं। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और इस मामले में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

उन्होंने बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि आरोपितों ने पहले भी लूट और फिरौती की वारदातों को अंजाम दिया हुआ है। दीपू की गिरफ्तारी के बाद ही साफ होगा कि उसने किस पंजाबी गायक से फिरौती मांगी है।

यह है मामला

सीआइए स्टाफ देहाती ने फिरौती, लूट व हत्या करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए नवांशहर जिले के बलाचौर के वार्ड 6 के रहने वाले चंदर खत्री और हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के थाना पिहोवा सदर के गांव भौर सैदां के गुरजिदर सिंह उर्फ बाबा को गिरफ्तार किया था। वहीं गिरोह का सरगना दीपू बटाला व उसका दिल्ली का साथी पुलिस के हाथ नहीं आए।

जांच में सामने आया था कि गिरोह ने लुधियाना, नवांशहर, बठिडा व जालंधर में लूट की तैयारी की थी जबकि अमृतसर में जेल से बाहर आए गैंगस्टर सोनू को कत्ल करना था। गिरफ्तार किए सदस्यों से पिस्तौल, देसी कट्टा व जिदा कारतूस भी बरामद किए गए थे। गिरफ्तार किए गए गुरजिदर सिंह उर्फ बाबा पर दिल्ली के मोती नगर थाने में लूट व आ‌र्म्स एक्ट का केस दर्ज है। चंदर खत्री पर अपहरण, अनलॉफुल एक्टिवटी का केस मोहाली और नशे व असले का केस रोपड़ के थाना सिटी में दर्ज है।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.