जालंधर में लुटेरों की तलाश में पुलिस ने खंगाले इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा, कई हिस्ट्रीशीटर बुलाए थाने

वन ज्यूलर के मालिक कबीर एवेन्यू निवासी पवन अरोड़ा की पत्नी निधी अरोड़ा से चेन झपट कर फरार हुए बाइक सवार झपटमारों की तलाश में पुलिस ने कई इलाकों के सीसीटीवी कैमरा खंगाल दिए।पुलिस ने थाने के इलाकों में वारदातें कर चुके कई हिस्ट्रीशीटर भी बुलाए और उनसे पूछताछ की।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 03:59 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 03:59 PM (IST)
जालंधर में लुटेरों की तलाश में पुलिस ने खंगाले इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा, कई हिस्ट्रीशीटर बुलाए थाने
पुलिस ने थाने के इलाकों में वारदातें कर चुके कई हिस्ट्रीशीटर भी बुलाए और उनसे पूछताछ की।

जालंधर, जेएनएन। लद्देवाली से दकोहा रोड पर अपनी एनआरआइ बेटी कीर्ति अरोड़ा को ट्यूशन पर छोड़ने के लिए जा रही जोगिंदर नगर में स्थित पवन ज्यूलर के मालिक कबीर एवेन्यू निवासी पवन अरोड़ा की पत्नी निधी अरोड़ा से चेन झपट कर फरार हुए बाइक सवार झपटमारों की तलाश में पुलिस ने कई इलाकों के सीसीटीवी कैमरा खंगाल दिए। वहीं पुलिस ने थाने के इलाकों में वारदातें कर चुके कई हिस्ट्रीशीटर भी बुलाए और उनसे पूछताछ की। वहीं जो आरोपित सीसीटीवी कैमरा में कैद हुए थे, उनकी फुटेज दिखा कर उनसे पहचान करवाने का भी प्रयास किया।

वहीं पुलिस ने सोमवार को भी कई संदिग्धों को राउंड अप किया। उनकी वारदात वाले दिन की लोकेशन पुलिस ने ली, जिसकी जांच की जा रही है। वहीं जांच में सामने आया था कि निधी पहले भी इसी रास्ते से जाती थी तो झपटमारों ने पहले उसकी रेकी की और बाद में वारदात को अंजाम दिया जिसके चलते पुलिस को शक है कि किसी पुराने अपराधी ने ही वारदात को अंजाम दिया है। थाना प्रभारी सुलखण सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान करवाने के लिए पूरा प्रयास किया जा रहा है और जल्द ही उनकी पहचान करवा कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शुक्रवार को दकोहा रोड पर जा रही महिला से झपटमार चेन झपट कर फरार हो गए थे। झपटमारों के इस हमले में निधी एक्टिवा से गिर गई लेकिन गनीमत रही कि उसकी बच्ची और उसे कोई चोट नहीं आई। पुलिस को दिए बयानों में पवन ने बताया कि उसकी पत्नी नीधि अपनी एक्टिवा पर सात वर्षीय बेटी कीर्ति दकोहा ने बताया कि बाद दोपहर करीब चार बजे वो अपनी बेटी कीर्ती को ट्यूशन पर छोड़ने जा रही थी। जैसे ही दकोहा रोड पर पहुंची तो वहां पर बाइक पर आए दो युवकों ने उसके गले में पड़ी सोने की चेन छीन ली। लुटेरे चेन और साथ में सोने का पेंडल लेकर फरार हो गए।

निधी ने बताया कि जब लुटेरों ने उसके गले से चेन छीनने का प्रयास किया तो उसने एक लुटेरे का हाथ पकड़ लिया था। एक लुटेरे ने हेलमेट पहना हुआ था और दूसरे ने हाथ में पकड़ा हुआ था।

chat bot
आपका साथी