जालंधर के दकोहा रोड पर ज्वेलर की पत्नी से चेन छीनने वालों की तलाश में पुलिस ने संदिग्धों को किया राउंड अप

जालंधर में लूटपाट व चोरी के मामले आए दिन सामने आ रहे है। दकोहा रोड पर अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने के लिए जा रही ज्यूलर की पत्नी से बाइक सवार झपटमार सोने की चेन छीनकर फरार हो गए।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:45 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:45 AM (IST)
जालंधर के दकोहा रोड पर ज्वेलर की पत्नी से चेन छीनने वालों की तलाश में पुलिस ने संदिग्धों को किया राउंड अप
जालंधर में लूटपाट व चोरी के मामले आए दिन सामने आ रहे है।

जालंधर, जेएनएन। लद्देवाली से दकोहा रोड पर अपनी एनआरआइ बेटी कीर्ति अरोड़ा को ट्यूशन पर छोड़ने के लिए जा रही जोगिंदर नगर में स्थित पवन ज्यूलर के मालिक कबीर एवेन्यू निवासी पवन अरोड़ा की पत्नी निधी अरोड़ा से चेन झपट कर फरार हुआ बाइक सवार झपटमारों की तलाश में पुलिस ने शुक्रवार रात को दर्जन भर संदिग्धों को राउंड अप किया। पुलिस ने सभी को फुटेज दिखाई ताकि आरोपितों का कोई सुराग लग सके। झपटमारों ने रेकी करने के बाद वारदात को अंजाम दिया। जांच में सामने आया कि निधी पहले भी इसी रास्ते से जाती थी तो झपटमारों ने पहले उसकी रेकी की और बाद में वारदात को अंजाम दिया।

थाना प्रभारी सुलखण सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान करवाने के लिए पूरा प्रयास किया जा रहा है और जल्द ही उनकी पहचान करवा कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शुक्रवार को दकोहा रोड पर जा रही महिला से झपटमार चेन झपट कर फरार हो गए थे। झपटमारों के इस हमले में निधी एक्टिवा से गिर गई लेकिन गनीमत रही कि उसकी बच्ची और उसे कोई चोट नहीं आई। पुलिस को दिए बयानों में पवन ने बताया कि उसकी पत्नी नीधि अपनी एक्टिवा पर सात वर्षीय बेटी कीर्ति दकोहा ने बताया कि बाद दोपहर करीब चार बजे वो अपनी बेटी कीर्ति को ट्यूशन पर छोड़ने जा रही थी। जैसे ही दकोहा रोड पर पहुंची तो वहां पर बाइक पर आए दो युवकों ने उसके गले में पड़ी सोने की चेन छीन ली। उसकी पत्नी से चेन बचाने का प्रयास किया लेकिन उसकी एक्टिवा पलट गई। लुटेरे चेन और साथ में सोने का पेंडल लेकर फरार हो गए।

निधी ने बताया कि जब लुटेरों ने उसके गले से चेन छीनने का प्रयास किया तो उसने एक लुटेरे का हाथ पकड़ लिया था। एक लुटेरे ने हेलमेट पहना हुआ था और दूसरे ने हाथ में पकड़ा हुआ था। उसके विरोध करने पर लुटेरे ने हेलमेट को पैरों में रख कर वापस उसका गला दबाने का प्रयास किया और चेन छीन ली, जिससे वो एक्टिवा से नीचे गिर गई। जहां पर वो अपनी बेटी के साथ गिरी वहां पर ईंटें और बजरी पड़ी हुई थी। गनीमत रही कि दोनों जिस तरफ गिरी उस तरफ बजरी ज्यादा नहीं थी वरना हादसा गंभीर हो सकता था।

chat bot
आपका साथी