लुधियाना पुलिस ने सतलुज किनारे शराब भट्ठियों पर की दबिश, 6500 लीटर लाहन बरामद

पुलिस की एंटी स्मगलिंग टीम ने गांव रजापुर व खेहरा बेट में सतलुज दरिया किनारे चल रही शराब की भट्टियों पर छापामारी कर 6500 लीटर लाहन 90 लीटर शराब और शराब तैयार करने वाला सामान पकड़ा है। मौके से दो महिलाओं सहित सात शराब तस्कर फरार हो गए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:57 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:57 AM (IST)
लुधियाना पुलिस ने सतलुज किनारे शराब भट्ठियों पर की दबिश, 6500 लीटर लाहन बरामद
लुधियाना में पुलिस ने सतलुज किनारे शराब की भट्ठियों पर दबिश दी है।

लुधियाना, जेएनएन। पुलिस की एंटी स्मगलिंग टीम ने गांव रजापुर व खेहरा बेट में सतलुज दरिया किनारे चल रही शराब की भट्टियों पर छापामारी कर 6500 लीटर लाहन, 90 लीटर शराब और शराब तैयार करने वाला सामान पकड़ा है। मौके से दो महिलाओं सहित सात शराब तस्कर फरार हो गए। आरोपितों के खिलाफ थाना लाडोवाल में केस दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर यशपाल शर्मा का कहना है कि एएसआइ गुरदीप सिंह ने मंगलवार को गांव रजापुर से सटे सतलुज दरिया बांध पर छापामारी की।

जालंधर के गांव मिऊंवाल स्थित पत्थरां वाला डेरा के दीपा, पारो, सरोज, गांव रजापुर का गदरी ओर जालंधर के गांव गन्ना का लक्की मौके से फरार हो गए। पुलिस ने वहां से 2500 लीटर लाइन ओर 50 बोतल शराब पकड़ी है। एएसआइ कश्मीर सिंह ने गांव खेहरा बेट से सटे बांध पर छापामारी कर चार हजार लीटर लाहन, 40 बोतल शराब और शराब बनाने का सामान पकड़ा है। जालंधर के गांव संगोवाल का मुखपाल सिंह, गांव खेहरा बेट का दीपा मोके से फरार हो गए।

अवैध शराब व लाहन समेत दो गिरफ्तार

पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सहायक सब-इंस्पेक्टर दलजीत सिंह ने पुलिस बल के साथ खोखेवाल, थम्मनवाल में सूचना के आधार पर अवैध शराब का कारोबार करने वाली महिला को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित रूपा पत्नी निवासी बुर्ज केला से 11250 मिलीलीटर अवेध शराब, 150 किलोग्राम लाहन व एक ड्रम बरामद किया गया। दूसरे मामले में सहायक सब-इंस्पेक्टर हरनेक सिंह ने पुलिस बल के साथ गांव तलवन भोड़े में सूचना के आधार पर एक व्यक्ति अवैध शराब बेचने के आरोप में काबू किया। पुलिस ने प्रीतम से 120 किलोग्राम लाहन बरामद की।

chat bot
आपका साथी