तालाबंद दुकानों में 1319 पेटी अवैध शराब बरामद, दुकान मालिक गिरफ्तार

मकसूदां इलाके के संगल सोहल में बंद पड़ी दो दुकानों से मंड चौकी पुलिस ने 1319 पेटी अवैध शराब बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 05:00 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 05:11 AM (IST)
तालाबंद दुकानों में 1319 पेटी अवैध शराब बरामद, दुकान मालिक गिरफ्तार
तालाबंद दुकानों में 1319 पेटी अवैध शराब बरामद, दुकान मालिक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जालंधर : मकसूदां इलाके के संगल सोहल में बंद पड़ी दो दुकानों से मंड चौकी पुलिस ने 1319 पेटी अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने दुकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित बिल्डिंग की ग्रिल बनाने का का काम करता है। पूछताछ में पता चला है कि यह शराब पिछले दो साल से यहां छुपाकर रखी गई थी।

डीएसपी करतारपुर नरिदर औजला ने बताया कि मंगलवार को मंड पुलिस चौकी इंचार्ज एसआइ नरिदर ने इलाके में नाकाबंदी कर रखी थी। उन्हें सूचना मिली कि बिहार के आरापुर भोजपुर जिले के उपवंत नगर के जतिदर कुमार की आरके प्लास्टिक फैक्ट्री के पास संगल सोहल दो दुकानें हैं। वह जालंधर में बस्ती बावा खेल के शिव मंदिर के नजदीक मोहल्ला कबीर विहार में रहता है। उसकी संगल सोहल वाली दुकानों में भारी मात्रा में अवैध शराब रखी हुई है। आरोपित सूचना के वक्त भी वहां मौजूद है। उन्होंने तुरंत आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया और आबकारी इंस्पेक्टर रमन भगत को साथ लेकर वहां छापामारी की। पुलिस ने मौके से उसे गिरफ्तार कर दुकान की तलाशी ली तो दो ब्रांड की 1319 पेटी शराब बरामद हुई।

मंडी चौकी इंचार्ज एएसआइ नरिदर ने बताया कि आरंभिक पूछताछ में आरोपित जतिदर कुमार का कहना है कि साल 2018 से यह शराब उसकी दुकान में पड़ी हुई है। जब शराब ठेकों की मियाद खत्म हुई थी, तो उसके बाद यह शराब यहां लाई गई थी। किसी मदन नाम के व्यक्ति ने यह शराब यहां रखवाई थी। पहले वह उसे यहां शराब रखने के बदले किराया देता था, लेकिन अब काफी समय से उसका शराब वाले के साथ संपर्क नहीं हुआ। हालांकि, अभी पुलिस उसकी बातों पर भरोसा नहीं कर रही है, क्योंकि आरोपित अच्छी खासी संपत्ति का मालिक है। चौकी इंचार्ज ने कहा कि रिमांड पर लेकर आरोपित से सख्ती से पूछताछ की जाएगी, उसके बाद ही पूरे मामले का पता चलेगा।

chat bot
आपका साथी