जालंधर में मंदीप हत्याकांड में आरोपितों की तलाश में पुलिस ने की छापामारी, कोई भी आरोपित नहीं चढ़ा पुलिस के हत्थे

जालंधर में बीते शनिवार को युवक मंदीप सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने उनकी तलाश में छापामारी की लेकिन कोई भी आरोपित हत्थे नहीं चढ़ा।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 09:22 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 09:22 AM (IST)
जालंधर में मंदीप हत्याकांड में आरोपितों की तलाश में पुलिस ने की छापामारी, कोई भी आरोपित नहीं चढ़ा पुलिस के हत्थे
जालंधर में मंदीप हत्याकांड में पुलिस ने आरोपितों की तलाश में छापामारी की।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में बीते शनिवार देर रात चक्क वेंडल गांव के खूंह से मिले 30 साल के युवक मंदीप की हत्या के मामले में तीन महिलाओं समेत छह आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने उनकी तलाश में छापेमारी करनी शुरू कर दी है। लेकिन मामले में शामिल कोई भी आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। जिसके बाद अब पुलिस ने इलाके का मोबाइल डंप उठाते हुए उसकी जांच शुरू कर दी है। ताकि इस बात की तस्दीक की जा सके कि घटनास्थल पर वारदात के समय कौन-कौन से मोबाइल नंबर एक्टिव थे।

इसके साथ ही पुलिस ने मृतक की काल डिटेल भी खंगालनी शुरू कर दी है। जिससे इस बात का पता लगाया जा सके कि वारदात से पहले मृतक मंदीप की किस-किससे बात हुई थी। इसके साथ ही पुलिस ने सभी आरोपितों के मोबाइल भी सर्विलांस पर लगाए हुए हैं। आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमों ने आरोपितों के घरों पर छापेमारी की थी लेकिन आरोपित अपने घऱों पर नहीं मिले। दरअसल बीते शनिवार देर रात चक्क वेंडल गांव में एक युवक मंदीप की धारदार हथियारों से कूंचकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी।

मामले में पुलिस ने उसके भाई संदीप की शिकायत पर उसके जीजा की बहन सुखजीत कौर पत्नी सुखजिंदर सिंह निवासी कपूरथला, सरबजीत कौर पत्नी सुखजीत सिंह निवासी मेहतपुर, राजदीप कौर पत्नी हरभजन निवासी खानपुर नकोदर, और चक्क वेंडल गांव के रहने वाले दिलबाग सिंह, मक्खन सिंह और गुरबख्स सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। मामले को लेकर थाना प्रभारी मंजीत सिंह का कहना है कि मामले में शामिल आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही मामले में शामिल सभी आऱोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी