पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी मालिकों से पुलिस अधिकारियों ने की बैठक

पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह के निर्देशों पर डीसीपी ला एंड आर्डर जगमोहन सिंह ने कमिश्नरेट की सीमा में आने वाले सभी पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी के मालिकों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 08:03 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:03 PM (IST)
पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी मालिकों से पुलिस अधिकारियों ने की बैठक
पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी मालिकों से पुलिस अधिकारियों ने की बैठक

जागरण संवाददाता, जालंधर : पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह के निर्देशों पर डीसीपी ला एंड आर्डर जगमोहन सिंह ने कमिश्नरेट की सीमा में आने वाले सभी पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी के मालिकों के साथ बैठक की। इस बैठक में एडीसीपी वन सोहेल कासिम मीर भी मौजूद रहे। इस दौरान सभी को किसी अनहोनी घटना से निपटने के तरीके बताए गए। डीसीपी जगमोहन सिंह ने कहा कि वह अपने पेट्रोल पंप परिसर में सुरक्षा के मद्देनजर जल्द से जल्द सीसीटीवी कैमरे लगवाने के साथ-साथ अपने सभी मुलाजिमों का थाने में वेरिफिकेशन जरूर कराएं। इसके साथ ही पेट्रोल पंप पर अग्निशमन यंत्र लगाएं जिससे किसी भी स्थिति में आग पर तत्काल काबू पाया जा सके। साथ ही अग्निशमन यंत्रों की समय-समय पर मरम्मत जरूर कराएं।

गैस एजेंसी मालिकों को गैस सिलेंडर की कालाबाजारी रोकने के लिए सख्त निर्देश दिए गए। डीसीपी ने कहा कि सभी एजेंसी और पंप मालिक अपने परिसर में बायोमेट्रिक मशीन लगाने के साथ-साथ संस्थानों की सुरक्षा के लिए एक गार्ड भी तैनात करें। साथ ही गैस की कालाबाजारी रोकने के लिए पुलिस का सहयोग करें और एजेंसी से निकलने वाली गाड़ियों का पूरा लेखा जोखा रखें। अपने परिसरों के अंदर सभी आपातकालिन नंबर भी लिखवाएं।

chat bot
आपका साथी