कोरोना के दौरान बेहतर सेवाएं देने वाले पुलिस अधिकारी सम्मानित

कोरोना के दौरान क‌र्फ्यू के बीच अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की सेवा कर पुलिस के कई अधिकारियों ने एक मिसाल पेश की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:07 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:07 PM (IST)
कोरोना के दौरान बेहतर सेवाएं देने वाले पुलिस अधिकारी सम्मानित
कोरोना के दौरान बेहतर सेवाएं देने वाले पुलिस अधिकारी सम्मानित

संवाद सहयोगी, जालंधर : कोरोना के दौरान क‌र्फ्यू के बीच अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की सेवा कर पुलिस के कई अधिकारियों ने एक मिसाल पेश की है। सभी को डीजीपी डिस्क से सम्मानित किया जा रहा है और इसका मकसद उनके किए काम को सराहना है। यह कहा पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने। वे 17 पुलिस अधिकारियों और कर्मियों को डीजीपी डिस्क से सम्मानित किए जाने वाले कार्यक्रम में शामिल पुलिस अधिकारियों और कर्मियों को संबोधित कर रहे थे।

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि सभी को 'डायरेक्टर जनरल आफ पुलिस डिस्क फार इग्जेम्पलरी सेवा टू सोसायटी' के साथ सम्मानित किया गया। अवार्ड प्राप्त करने वालों में एसीपी बलविदर इकबाल सिंह काहलों, बिमल कांत, ओम प्रकाश, कंवलजीत सिंह, हरसिमरत सिंह के अलावा इंस्पेक्टर राजेश कुमार, संकदया देवी और रवीन्द्र कुमार, एएसआइ गुरविंदर सिंह और मुलख राज, हेड कांस्टेबल जसवंत सिंह, अशोक कुमार, अतिंदर पाल सिंह और सुखदीप सिंह, कांस्टेबल अवतार सिंह, रिशू और बखशीश सिंह शामिल थे। एसीपी बलविदर इकबाल सिंह काहलों, बिमल कांत, ओम प्रकाश, कंवलजीत सिंह और हरसिमरत सिंह ने डायरेक्टर जनरल पुलिस और पुलिस कमिश्नर का आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी