जालंधर में धर्मपुरा काकू हत्याकांड में कई और लोगों को शामिल कर सकती है पुलिस, मामले में चिट्टा तस्कर का नाम भी शामिल

मामले की जांच के दौरान यह भी सामने आया है कि काकू और किशनपुरा के रहने वाले एक नशा तस्कर के बीच चिट्टे की पेमेंट को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद सोनू और किशनपुरा के रहने वाले तस्कर ने मिलकर काकू की हत्या की साजिश रची थी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Sep 2021 12:14 PM (IST) Updated:Sat, 04 Sep 2021 12:14 PM (IST)
जालंधर में धर्मपुरा काकू हत्याकांड में कई और लोगों को शामिल कर सकती है पुलिस, मामले में चिट्टा तस्कर का नाम भी शामिल
जालंधर में धर्मपुरा काकू हत्याकांड मामले में पुलिस कई और लोगों को शामिल कर सकती है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में सदर थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव में बीती 31 अगस्त को दोपहर 12 बजे के करीब गोली मारकर हुई युवक हंसराज उर्फ काकू की हत्या के मामले में पुलिस आरोपित बनाए गए शशि उर्फ सोनू तक पहुंच चुकी है। माना जा रहा है कि पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी दिखा सकती है। वहीं पुलिस की जांच में मामले में नशे की तस्करी से जुड़े एक तस्कर का नाम भी सामने आया है जिसके मोबाइल नंबर की लोकेशन की जांच करने पर घटना के समय उसका मोबाइल लोकेशन घटनास्थल पर पाया गया है जिसके बाद पुलिस यह मान रही है कि सोनू ने किशनपुरा के रहने वाले एक चिट्टा तस्कर के साथ मिलकर हंसराज और काकू की हत्या की है। पुलिस जल्द ही इस मामले में नशा तस्कर का नाम भी शामिल कर सकती है।

वहीं मामले की जांच के दौरान यह भी सामने आया है कि काकू और किशनपुरा के रहने वाले एक नशा तस्कर के बीच चिट्टे की पेमेंट को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद सोनू और किशनपुरा के रहने वाले तस्कर ने मिलकर काकू की हत्या की साजिश रची थी। पुलिस की जांच में एक बाइक पर हत्यारोपित सोनू के साथ हंसराज काकू दिखाई दिया था। इसके साथ ही एक बाइक पर तीन संदिग्ध भी बाइक पर सवार होकर आते जाते दिखाई दे रहे हैं।

वहीं आरोपित शशि और मृतक हंसराज की मोबाइल की कॉल डिटेल चेक करने पर दोनों के ही कॉल डिटेल से तस्कर का नंबर भी मिला है। मामले में घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुए शशि की लोकेशन पुलिस को तरनतारन में मिली थी जिसके बाद पुलिस की एक टीम आरोपित की गिरफ्तारी के लिए तरनतारन रवाना की गई थी लेकिन आरोपित पुलिस के पहुंचने से पहले ही वहां से भी फरार हो चुके थे।

chat bot
आपका साथी