प्रदर्शन के बाद पिगला घर से युवक की गुमशुदगी के मामले में केस दर्ज

थाना डिवीजन नंबर दो के तहत आते गुलाब देवी रोड पर स्थित एक पिगलाघर से गायब हुए एक युवक के मामले में शनिवार देर शाम प्रदर्शन के बाद पुलिस ने युवक की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 01:51 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 01:51 AM (IST)
प्रदर्शन के बाद पिगला घर से युवक की गुमशुदगी के मामले में केस दर्ज
प्रदर्शन के बाद पिगला घर से युवक की गुमशुदगी के मामले में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, जालंधर

थाना डिवीजन नंबर दो के तहत आते गुलाब देवी रोड पर स्थित एक पिगलाघर से गायब हुए एक युवक के मामले में शनिवार देर शाम प्रदर्शन के बाद पुलिस ने युवक की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है। मामले को लेकर शुक्रवार देर रात और शनिवार देर शाम पिगला घर के बाहर नारी मंच आर्गेनाइजेशन ने जमकर हंगामा किया था। आर्गेनाइजेशन की कार्यकर्ता मंजू ने आरोप लगाया कि वीरवार को पिगलाघर से जॉन नाम का एक युवक लापता हो गया। इसकी शिकायत पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की तो उन्होंने शुक्रवार को डीसी निवास के सामने प्रदर्शन किया। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज करने की बात कही लेकनि शनिवार को भी पुलिस ने जब कोई शिकायत दर्ज नहीं की तो उन्हें मजबूरन फिर प्रदर्शन करना पड़ा।

उधर, थाना दो के प्रभारी सेवा सिंह ने बताया कि जांच में यह सामने आया है कि जिस युवक के लापता होने की शिकायत दी गई थी, वह अपने घर गया था और वह अब आश्रम आ चुका है। उन्होंने कहा कि युवक को जब पिगला घर लाया गया था, उस समय वह मानसिक रूप से विक्षिप्त था लेकिन बाद में ठीक हो गया था। वह यहीं रहता है और आश्रम में बता कर कई बार घर चला जाता है। वह अब भी आश्रम को बताकर घर गया था। हालांकि इस मामले में डीडीआर दायर कर जांच शुरू कर दी है।

महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

पिगलाघर में काम करने वाली महिला ने आरोप लगाया कि पिंगलाघर में काम करते समय उसके साथ दुष्कर्म किया गया था, जिसकी शिकायत उसने थाना दो की पुलिस से की थी। लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। इस संबंधी सेवा सिंह का कहना है कि महिला की शिकायत पर तत्कालीन अधिकारियों ने जांच कर रिपोर्ट सौंप दी थी।

chat bot
आपका साथी