जालंधर में युवती से पर्स छीनने का मामला, पूछताछ में आरोपित ने कहा- पैसों की जरूरत थी इसलिए दिया वारदात को अंजाम

जालंधर में सोमवार को महिला से पर्श छीनने वाले को मौके से गिरफ्तार कर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमांड हासिल किया है। आरोपित घटना के समय लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में ही गढ़ा रोड पर आया था।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 12:35 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 12:35 PM (IST)
जालंधर में युवती से पर्स छीनने का मामला, पूछताछ में आरोपित ने कहा- पैसों की जरूरत थी इसलिए दिया वारदात को अंजाम
जालंधर में युवती से पर्स छीनने के मामले में आरोपित से पूछताछ कर रही पुलिस।

जागरण संवाददाता, जालंधर। बीती सोमवार रात महानगर के थाना डिवीजन सात इलाके के गढ़ा रोड पर  पिम्स अस्पताल के बाहर महिला के साथ पर्स लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित को मौके से गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर उसका 2 दिन का रिमांड हासिल किया है। पुलिस उससे गहराई से पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान कुलविंदर सिंह उर्फ विक्की निवासी लांबड़ा के रूप में हुई थी जिसके खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया था। वहीं आरोपित से शुरुआती पूछताछ में यह सामने आया है कि आरोपित घटना के समय लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में ही गढ़ा रोड पर आया था।

साथ ही पूछताछ में आरोपित ने यह भी कबूला है कि उसे पैसों की जरूरत थी जिसके चलते उसने महिला से पसीने की वारदात को अंजाम दिया था। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि आरोपित को मौके से ही गिरफ्तार कर उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और उसे कोर्ट में पेश कर उसका 2 दिन का रिमांड हासिल किया गया है। आरोपित से पूछताछ कर इस बात की जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है कि उसने शहर में किन-किन वारदातों को अंजाम दिया है।

वहीं माना यह भी जा रहा है कि आरोपित से पूछताछ में शहर में हुई लूट की अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सकता है। इसके साथ ही पुलिस आरोपित से यह जानने की भी कोशिश कर रही है कि उसने वारदातों को अकेले अंजाम दिया था या उसके साथ कोई अन्य साथी भी मौजूद था। दरअसल बीते सोमवार रात गढ़ा रोड पर बाइक सवार युवक ने एक रिक्शा सवार युवती से पर्स छीनने की कोशिश की थी। इस दौरान महिला रिक्शे से गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गई थी। स्थानीय लोगों ने मौके से ही आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

chat bot
आपका साथी