जालंधर के करतारपुर में मोबाइल छीन फरार हुए दोनों आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे, बस स्टेंड में दिया था वारदात को अंजाम

जालंधर के करतारपुर में बस अड्डे के पास से मोटरसाइकिल सवार से मोबाइल छीन कर भागे आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। दोनों को आज माननीय अदालत में पेश किया जाएगा। आरोपितों ने बस अड्डे के पास युवक को डराकर उसको मोबाइल फोन छीना था।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 01:52 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 01:52 PM (IST)
जालंधर के करतारपुर में मोबाइल छीन फरार हुए दोनों आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे, बस स्टेंड में दिया था वारदात को अंजाम
करतारपुर में मोबाइल छीन फरार हुए दोनों आरोपित पुलिस के साथ।

संवाद सहयोगी, करतारपुर। जालंधर के करतारपुर में बस अड्डे के पास से मोटरसाइकिल सवार से मोबाइल छीन कर भागे आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। इस संबंध में एएसआइ गुरदीप सिंह ने बताया कि शुक्रवार को जगतार सिंह पुत्र सरबजीत सिंह वासी गांव बताला, पती वाला थाना ब्यास, अमृतसर ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपनी पत्नी जो अपने मायके बिश्रामपुर करतारपुर गई हुई थी को लेने आया था। वह अपने मोटरसाइकिल पर करतारपुर बस अड्डे के पास खड़ा था कि पीछे से दो युवक आए और डरा कर जो है निकालने को कहने लगे। मैंने कहा मेरे पास कुछ नहीं है और उन्होंने मेरी जेब से मेरा वीवो का फोन निकाला और फरार हो गए। उसने यह भी बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ बाद में करतारपुर आया था और पता चला कि आकाश उर्फ नंदू ऋषि नगर, गोपी वासी मोहल्ला मंडी मोहल्ला दोनों करतारपुर ने मोबाइल छीना है। एएसआइ गुरदीप सिंह ने आगे बताया कि वहीं पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए शुक्रवार शाम को ही आकाश उर्फ नन्नू को काबू कर छीना हुआ मोबाइल बरामद कर लिया था जबकि उसका साथी गोपी को भी आज काबू कर लिया है और इनको आज माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस की गाड़ी से भागे दो आरोपित, काबू

जालंधर छावनी। कैंट थाने के बाहर उस समय हड़कंप मच गया जब दो आरोपित हथकड़ी समेत पुलिस की गाड़ी से भाग खड़े हुए। आनन-फानन में भागे पुलिस कर्मी के पास न तो कोई साधन था और न ही बढ़े हुए पेट में इतनी ताकत कि उन्हें पकड़ पाते। आरोपितों का पीछा करते पुलिस कर्मियों के सांस फूलने लगी। तभी आसपास के राहगीरों ने अपनी स्कूटी व मोटरसाइकिल पुलिस कर्मियों के हवाले कर दी। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने कुछ ही दूरी पर मोहल्ला नंबर 10 के नजदीक दोनों को काबू कर लिया। पुलिस दोनों आरोपितों का सिविल अस्पताल से मेडिकल करवा उन्हें अदालत ले जा रही थी। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपित परागपुर पुलिस ने तीन दिन पहले मोबाइल चोरी के केस में पकड़े थे। आज उनका मेडिकल करवाकर अदालत में पेश करना था। इससे पहले उन्हें वह अदालत में पेश करने के लिए ले जाते, दोनों पुलिस की गाड़ी से कूद कर भाग गए।

chat bot
आपका साथी