अमृतसर से जालंधर हेरोइन की सप्लाई देने आए युवक से पूछताछ में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, कई और लोग राडार पर

जालंधर में हेरोइन के साथ गिरफ्तार किए गए युवक को पुलिस ने रिमांड पूछताछ शुरू कर दी है। पूछताछ में यह भी सामने आया है कि वह अमृतसर से भोगपुर हेरोइन की सप्लाई देने ही आया था। पुलिस इलाके में सक्रिय नशा तस्करों की जानकारी इकट्ठा कर रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:28 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:28 AM (IST)
अमृतसर से जालंधर हेरोइन की सप्लाई देने आए युवक से पूछताछ में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, कई और लोग राडार पर
जालंधर में हेरोइन के साथ पकड़े युवक से पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में बीते बुधवार भोगपुर के किंगरा चौबाला के पास गश्त के दौरान 200 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किए गए साहिल शर्मा निवासी वैष्णो कॉलोनी अमृतसर को 1 दिन के रिमांड पर लेकर पुलिस की पूछताछ जारी है। हेरोइन तस्कर से पूछताछ में पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। पुलिस की पूछताछ में यह भी सामने आया है कि वह अमृतसर से भोगपुर हेरोइन की सप्लाई देने ही आया था जिसके बाद पुलिस इलाके में सक्रिय नशा तस्करों की जानकारी इकट्ठा कर रही है। साथ ही गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ कर इस बात की भी जानकारी जुटाने में जुटी हुई है कि वह इससे पहले कहां-कहां पर सरवन की सप्लाई दे चुका है।

दरअसल, बीते बुधवार भोगपुर थाने के पुलिस गश्त पर थी। इस दौरान एक युवक पुलिस को देख कर अपना पिट्ठू बैग देखकर भागने लगा जिसके बाद पुलिस में युवक का पीछा कर उसे काबू कर लिया। बैग की तलाशी लेने पर उसके अंदर से 200 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। मामले में आरोपित को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया था और उसे कोर्ट में पेश कर उसका 1 दिन का रिमांड हासिल किया था। आरोपित का रिमांड हासिल करने के बाद पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है जिसमें पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं। साथी पुलिस इस बात की भी जानकारी इकट्ठा करने का प्रयास कर रही है कि वह हेरोइन किस से लेकर आया था।

chat bot
आपका साथी