जालंधर में बालियां झपटने वाले युवक के साथी को नहीं पकड़ सकी पुलिस

कोट किशन चंद मोहल्ले की नीलम नागपाल बेटे चेतन के साथ खरीदारी करने ज्योति चौक गईं थी। एक्टिवा पर लौटते समय बाइक सवार लुटेरों ने उनकी बालियां झपट ली। बेटे ने पीछा करके एक स्नैचर को दबोच लिया था।

By Edited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 08:07 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 08:07 PM (IST)
जालंधर में बालियां झपटने वाले युवक के साथी को नहीं पकड़ सकी पुलिस
बालियां झपटने के मामले में दूसरा आरोपित बलविंदर कुमार उर्फ बग्गा अभी फरार है। (फाइल फोटो)

जालंधर, जेएनएन। शुक्रवार देर शाम ज्योति चौक के पास महिला से बालियां छीन कर भागे झपटमार शेखे पिंड निवासी करण कुमार की गिरफ्तारी पुलिस ने दिखा दी है। वहीं, उसके फरार साथी की पहचान बलविंदर कुमार उर्फ बग्गा के रूप में हुई है। थाना तीन के प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि दोनों आरोपितों के खिलाफ पहले भी अलग-अलग थानों में छीनाझपटी और नशा बेचने के मामले दर्ज हैं। फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

शुक्रवार शाम को कोट किशन चंद मोहल्ले के रहने वाली नीलम नागपाल बेटे चेतन के साथ खरीदारी करने के लिए ज्योति चौक आई थीं। जब वहां से एक्टिवा पर वह घर वापस लौट रही थीं तो ज्योति चौक से नकोदर चौक की तरफ मुड़ते हुए एक शोरूम के बाहर पीछे से दो बाइक सवार आए और बालियां झपटकर फरार हो गए। चेतन ने तुरंत मां नीलम को वहीं उतारा और झपटमारों का पीछा शुरू कर दिया। शास्त्री मार्केट चौक पर उसने झपटमारों को घेर लिया। वहां एक झपटमार तो उसके हत्थे चढ़ गया लेकिन दूसरा भाग निकला। इसके बाद थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपित को हिरासत में ले लिया।

chat bot
आपका साथी