नशा तस्करों पर कसेगा शिकंजा, पुलिस कमिश्नर ने ड्रग तस्करों की संपत्ति फ्रीज करने के दिए निर्देश

पुलिस कमिश्नर के साथ डिप्टी पुलिस कमिश्नर बलकार सिंह नरेश डोगरा अरुण सैनी व सभी अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर शहर के सभी एसएचओ भी मौजूद थे। यह बैठक ड्रग तस्करों व अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ कारवाई सुनिश्चित करने और रक्षा तैयारियों की समीक्षा के बुलाई गई थी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 04:01 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 04:01 PM (IST)
नशा तस्करों पर कसेगा शिकंजा, पुलिस कमिश्नर ने ड्रग तस्करों की संपत्ति फ्रीज करने के दिए निर्देश
सीपी ने कहा कि फील्ड अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में नशीली दवाओं की तस्करी के लिए जवाबदेह होना पड़ेगा।

जालंधर, जेएनएन। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने अधिकारियों को सख्त निर्देश जारी किए हैं कि नशा तस्करों पर नकेल कसी जाए और अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ कड़ी कारवाई की जाए। पुलिस कमिश्नर के साथ डिप्टी पुलिस कमिश्नर बलकार सिंह, नरेश डोगरा, अरुण सैनी व सभी अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर, शहर के सभी एसएचओ भी मौजूद थे। यह बैठक ड्रग तस्करों व अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ कारवाई सुनिश्चित करने और त्योहारों के मद्देनजर रक्षा तैयारियों की समीक्षा के बुलाई गई थी।

सीपी ने सभी फील्ड अधिकारियों को निर्देश जारी किए कि वह अपने-अपने क्षेत्रों में नशे की सप्लाई पर नकेल कसने को यकीनी बनाएं। भुल्लर ने कहा कि इस काम में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। पुलिस कमिश्नर ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि पकड़े गए ड्रग तस्करों की संपत्तियों को फ्रीज करने की प्रक्रिया में तेजी लाई जाए। उन्होंने कहा कि फील्ड अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में नशीली दवाओं की तस्करी के लिए जवाबदेह होना पड़ेगा।

इस दौरान उन्होंने त्योहारी सीजन के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था की भी समीक्षा की और अधिकारियों से शहर के विभिन्न स्थानों पर सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा के प्रबंध कड़े करने को कहा। इस अवसर पर मुख्य रूप से एडीसीपी वत्सला गुप्ता और अन्य लोग भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी