पुलिस कमिश्नर ने की रिव्यू बैठक, कहा-नाइट क‌र्फ्यू का सख्ती से हो पालन

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भूल्लर ने अपराध की समीक्षा के लिए बैठक की अध्यक्षता की। बैठक के दौरान संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था गश्त में वृद्धि शहर में रात के क‌र्फ्यू को सख्ती से लागू करने और एनडीपीएस जैसे कई मुद्दों पर चर्चा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 11:05 PM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 11:05 PM (IST)
पुलिस कमिश्नर ने की रिव्यू बैठक, कहा-नाइट क‌र्फ्यू का सख्ती से हो पालन
पुलिस कमिश्नर ने की रिव्यू बैठक, कहा-नाइट क‌र्फ्यू का सख्ती से हो पालन

जागरण संवाददाता, जालंधर : पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भूल्लर ने अपराध की समीक्षा के लिए बैठक की अध्यक्षता की। बैठक के दौरान संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था, गश्त में वृद्धि, शहर में रात के क‌र्फ्यू को सख्ती से लागू करने और एनडीपीएस जैसे कई मुद्दों पर चर्चा की गई। कमिश्नर ने कहा कि शहर में नाइट क‌र्फ्यू को सख्ती के साथ लागू करने के साथ साथ दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। शहर में कानून और व्यवस्था की स्थिति का आकलन करते हुए सभी फील्ड अधिकारियों को सार्वजनिक और संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा के लिए तैयार रहने के निर्देश दिए। साथ ही पुलिस कमिश्नर ने जमानत पर बाहर आए अधिकारियों पर नजर रखने के साथ साथ रात्रि गश्त बढ़ाने के लिए भी कहा किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि किसी को भी कानून अपने हाथ में नहीं लेने नहीं दिया जाएगा। साथ ही पुलिस कमिश्नर ने एनडीपीएस अधिनियम के तहत अभियुक्तों की संपत्ति जब्त करने की प्रक्रिया में तेजी लाने के भी निर्देश दिए। इस मौके पर डीसीपी गुरमीत सिंह, एडीसीपी जगजीत सरोया, एसीपी विमलकांत और कमिश्नरेट के सभी एसएचओ मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी