जालंधर के शिवनगर में पुलिस ने सिलेंडर से लदे टेंपो को पकड़ा, गाड़ी चालक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

जालंधर में थाना डिवीजन एक इलाके के शिवनगर के पास से पुलिस ने कमर्शियल गैस सिलेंडरों से भरे एक टेंपो को जब्त किया है। पुलिस ने गाड़ी चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 04:51 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 04:51 PM (IST)
जालंधर के शिवनगर में पुलिस ने सिलेंडर से लदे टेंपो को पकड़ा, गाड़ी चालक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया
जालंधर में पुलिस ने गैस सिलेंडरों से भरे टेंपों को जब्त किया है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर के थाना डिवीजन एक इलाके के शिवनगर के पास से पुलिस ने 40 कमर्शियल गैस सिलेंडरों से लदे एक टेंपो को जब्त किया है और गाड़ी चालक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। मामले की जानकारी देते हुए थाना डिवीजन एक के प्रभारी रसमिंदर सिंह सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली थी कि शिव नगर इलाके में गैस सिलेंडरों से गैस अवैध रूप से गैस निकालने का काम चल रहा है जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शिव नगर इलाके में छापेमारी की जहां से एक गैस सिलेंडरों से भरी हुई टेंपो को कब्जे में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- पंजाब में किसानों को 100 करोड़ कर्ज देगी कृषि विकास बैंक, फतेहगढ़ साहिब से हुई शुरुआत

वहीं इस संबंध में फूड एंड सिविल सप्लाई विभाग को पत्र लिख मामले की जांच के लिए कहा गया है जिससे इस बात को पता लगाया जा सके कि यह गैस सिलेंडर वैध है या अवैध। वहीं फूड एंड सिविल सप्लाई विभाग की तरफ से मामले में असिस्टेंट फूड सप्लाई ऑफिसर जगमोहन सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। यह सिलेंडर शहर की एक गैस एजेंसी के बताए जा रहे हैं जिनमें अलग-अलग गैस एजेंसियों के करीब 40 सिलेंडर लदे हुए हैं।

वहीं अब मामले में सिविल फूड एंड सप्लाई डिपार्टमेंट की जांच के बाद ही मामले में कोई कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस संबंध में जब डिस्ट्रिक्ट फूड सप्लाई इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह से संपर्क किया गया था तो उनका कहना था कि मामले की जांच के लिए टीम का गठन कर दी गई है। यह टीम थाना डिवीजन एक में जाकर मामले की विस्तृत जांच करेगी जिसके बाद मामले में जो भी तथ्य सामने आते हैं उसकी रिपोर्ट पुलिस डिपार्टमेंट को सौंपी जाएगी।

chat bot
आपका साथी