जालंधर में पुलिस को देख हेरोइन की पुड़ियां फेंकी, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

जालंधर में मकसूदां पुलिस ने गश्त के दौरान एक युवक को दस ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। गश्त के दौरान पुलिस ने शक होने पर जब युवक का पीछा कर उसे पकड़ा और पुड़िया खोली गई तो दस ग्राम भूरे रंग की हेरोइन बरामद हुई।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 10:51 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 10:51 AM (IST)
जालंधर में पुलिस को देख हेरोइन की पुड़ियां फेंकी, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार
जालंधर में पुलिस ने हेरोइन की पुड़ियों के साथ युवक को गिरफ्तार किया है।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में मकसूदां पुलिस ने गश्त के दौरान एक युवक को दस ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। युवक की पहचान उपिंदर निवासी आर्य मोहल्ला के रूप में हुई। मकसूदां थाने के प्रभारी कंवरजीत सिंह ने बताया कि मंगलवार देर रात एसआइ बहादुर सिंह कोटला शेखां गांव की तरफ जा रहे थे। पुलिस को देख एक युवक ने जेब में रखी हेरोइन की पुड़िया फेंक दी। शक होने पर जब युवक का पीछा कर उसे पकड़ा गया और पुड़िया खोली गई तो दस ग्राम भूरे रंग की हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

12 बोतल अवैध शराब समेत एक गिरफ्तार

नशे के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत थाना तीन की पुलिस ने एक व्यक्ति को 12 बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया है।थाना प्रभारी एसआई मुकेश कुमार ने बताया कि एएसआई जसविंदरपाल नंबर पुलिस बल के साथ दोमोरिया पुल पर गश्त कर रहे थे। इस बीच सूचना के आधार पर प्रितपाल सिंह उर्फ मिक्की पुत्र जरनैल सिंह निवासी ढन्न मोहल्ला को 12 बोतल अवैध शराब समेत काबू कर मामला दर्ज किया गया।उधर, थाना छह की पुलिस ने मोता सिंह मार्किट से सतलुज चौक की तरफ गश्त दौरान एक युवक को एक किलो चूरापोस्त समेत काबू किया। पुलिस ने मनोहर लाल पुत्र गिरधारी लाल, आर्मी एंक्लेव, थाना सदर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी