होशियारपुर के हरियाना गांव में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

होशियारपुर में हरियाना के नजदीकी गांव में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को काबू किया है। पुलिस को पीड़ित ने बताया कि उनके पड़ोसी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकियां दी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 03:49 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 03:49 PM (IST)
होशियारपुर के हरियाना गांव में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

होशियारपुर, जेएनएन। होशियारपुर में हरियाना के नजदीकी गांव में नाबालिगा से हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को काबू किया है। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपितों की पहचान गुरमुख सिंह उर्फ रिक्की व उसके दोस्त कुलवीर सिंह उर्फ रिंकू गांव नीला नलोया थाना हरियाना के रुप में हुई है। पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़ित ने बताया कि उसकी आयु करीब 14 वर्ष है और दसवीं कक्षा की छात्रा है। गुरमुख सिंह उनका पड़ोसी है जिसने अपने दोस्त रिंकू के साथ मिलकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकियां भी दी। उसने व उसके दोस्त ने कई बार उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। वह पहले तो डरती रही लेकिन बाद में उसने अपनी माता को सारी बात बताई, पुलिस ने आरोपित को काबू कर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

धोखाधड़ी के मामले में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज

तलवाड़ा। धोखाधड़ी के मामले में थाना तलवाड़ा की पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान मुस्तफा निवासी झारखंड व अनिल कुमार निवासी धनवाद के रुप में हुई है। पुलिस ने यह मामला रजिदंर सिंह कंवर निवासी बह चूहड़, तलवाड़ा के बयान पर दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने बयान में कंवर ने बताया कि उक्त आरोपितों ने उसे फोन करके धोखे से उसके बैंक खाते की जानकारी ली और उसमें से छह हजार निकलवा लिए। उसे इसका तब पता चला जब उसे फोन पर मैसेज आया। उसने इस संबंधी बैंक से संपर्क किया तो पता चला कि बैंक की तरफ से कोई डिटेल मांगी ही नहीं गई थी। जिसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने जांच के बाद नंबर ट्रेस किया तो सारा मामला खुल गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी