जालंधर में नाइट कर्फ्यू के दौरान खोल रखा था ठेका, पुलिस ने एक आरोपित को किया गिरफ्तार

जालंधर में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लगाए नाइट कर्फ्यू के दौरान देर रात 11 बजे शराब का ठेका खोल कर शराब बेचना ठेके के मुलाजिम को भारी पड़ गया। पुलिस ने ठेके के मुलाजिम को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:51 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:57 PM (IST)
जालंधर में नाइट कर्फ्यू के दौरान खोल रखा था ठेका, पुलिस ने एक आरोपित को किया गिरफ्तार
जालंधर में पुलिस ने शराब ठेका खोलने पर एक को गिरफ्तार किया।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए नाइट कर्फ्यू के दौरान देर रात 11 बजे शराब का ठेका खोल कर शराब बेचना ठेके के मुलाजिम को भारी पड़ गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने ठेके के मुलाजिम को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने बताया कि बुधवार देर रात वह पुलिस पार्टी के साथ रामा मंडी से विधिपुर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान जग्गू विधिपुर के पास जीटी रोड के सर्विस लेन पहुंचे तो उन्हें रात करीब 11 बजे एक शराब का ठेका खुला हुआ दिखाई दिया। जहां अंदर एक शराब ठेके का मुलाजिम भी बैठा हुआ था।

मामले की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ठेके पर मौजूद रामा मंडी थाना क्षेत्र के एकता नगर के रहने वाले राकेश कुमार को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ जिला मजिस्ट्रेट के आदेशों का उल्लंघन, महामारी का खतरा पैदा करने और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। हालांकि गिरफ्तारी के कुछ देर बाद उसे थाने से ही जमानत दे दी गई। दरअसल कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए सरकार ने रात 8 बजे के बाद नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है जिसके बाद सभी तरीके की व्यवसायिक गतिविधियों पर रोक लग जाती है। लेकिन मुलाजिम ठेका खोलकर बैठा था। पुलिस ने कहा कि सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइंस का पालन करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी