जालंधर में घरों में खेल रहे थे जुआ, पुलिस ने रेड करके नकदी के साथ छह दबोचे

जालंधर में अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में थाना डिवीजन तीन की पुलिस ने घरों में जुआ खेल रहे छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 5630 रुपये भी बरामद किए है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:20 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:20 AM (IST)
जालंधर में घरों में खेल रहे थे जुआ, पुलिस ने रेड करके नकदी के साथ छह दबोचे
पुलिस ने घरों में जुआ खेल रहे छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में थाना डिवीजन तीन की पुलिस ने घरों में जुआ खेल रहे छह लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि एएसआइ राम सिंह को सूचना मिली थी कि आरोपित घरों में बैठ कर छुआ खेल रहे है। सूचना के आधार पर छापेमारी करके पुलिस ने ढन्न मोहल्ला निवासी रजनीश भंडारी, सुरिंदर कुमार और डिंपल को 5630 रुपये के साथ गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें -   Ludhiana Garments Industry: पटरी पर लौटी लुधियाना की गारमेंट्स इंडस्ट्री, कारखानों में दो शिफ्टों में हो रहा काम

जांच अधिकारी एसआइ दलीप सिंह ने ढन्न मोहल्ला निवासी हरभाल सिंह, बशीरपुरा निवासी पवन कुमार और कादे शाह चौक निवासी राजेश कुमार को 7630 रुपये के साथ पकड़ा। सभी घरों में जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - जालंधर के नकोदर में लूटपाट करने वाले गैंग के दो सदस्य काबू, 5 पिस्तौल व 90 ग्राम हेरोइन समेत बाइक बरामद

नशीले इंजेक्शनों के साथ दबोचा

जालंधर छावनी।  कैंट पुलिस ने संसारपुर के निकट एक युवक से 20 नशीले इंजेक्शन बरामद कर केस दर्ज किया है। युवक की पहचान रोहित उर्फ हैप्पी वासी संसारपुर के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार उक्त युवक ने पुलिस को देखकर अपने पास इंजेक्शन का लिफाफा खेतों में फेंक दिया था। लिफाफे की जांच की तो 20 नशीले इंजेक्शन मिले।

एक गिरफ्तार, 30 बोतल अवैध शराब बरामद

शाहकोट।  शाहकोट पुलिस ने एक मोटरसाइकिल सवार को काबू कर 30 बोतल अवैध शराब बरामद की है। आरोपित की पहचान प्रेम सिंह वासी खुरमपुर कालोनी, महितपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी